scriptएक झटके में अनाथ हो गए 5 बच्चे, नियति ने खेला कैसा खेल? | Married Couple Dies After Snake Bite In Garhwa Jharkhand | Patrika News

एक झटके में अनाथ हो गए 5 बच्चे, नियति ने खेला कैसा खेल?

locationगिरिडीहPublished: Aug 11, 2020 06:07:49 pm

Submitted by:

Prateek

नियति भी कैसे कैसे दिन दिखाती है, परिवार बनाने और उजाड़ने में उसे मानो पलभर ही लगता है (Married Couple Dies After Snake Bite In Garhwa Jharkhand) (Jharkhand News) (Garhwa News) (Giridih News)…

एक झटके में अनाथ हो गए 5 बच्चे, नियति ने खेला कैसा खेल?

एक झटके में अनाथ हो गए 5 बच्चे, नियति ने खेला कैसा खेल?

गिरिडीह,गढ़वा: नियति भी कैसे कैसे दिन दिखाती है। परिवार बनाने और उजाड़ने में उसे मानो पलभर ही लगता है। कभी मौत बनकर जिंदगी तबाह होती है तो कभी हादसे मुश्किलें बढ़ा देते हैं। यहां भी ऐसा ही हुआ, पांच बच्चों के सिर से एक झटके में मां-बाप का साया छिन गया।

यह भी पढ़ें

पाक को लगा झटका, UNGA अध्यक्ष ने कश्मीर मुद्दे पर शिमला समझौते की याद दिलाई

यह घटना झारखंड के गढ़वा जिले की है। यहां पति पत्नी को सांप ने काट लिया। उन्हें इलाज के लिए ले जाया जा रहा था कि रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया। मिली जानकारी के अनुसार धुरकी क्षेत्र की रक्शी पंचायत के धोबनी गांव में जुगेश्वर कोरवा (37) अपनी पत्नी सुनीता देवी(32) व पांच बच्चों के साथ रहता था। सोमवार रात परिवार खाना खाकर सो गया। जुगेश्वर और उसकी पत्नी जमीन पर सो रहे थे।

यह भी पढ़ें

SBI ने शुरू की खास सुविधा, देश के 54 लाख Pensioners उठा सकेंगे फायदा

मंगलवार तड़के दोनों पति—पत्नी को सांप ने काट लिया। उन्होंने परिजनों को इस बात की सूचना दी। उजाला होने पर दोनों को इलाज के लिए श्रीबंशीधर ले जाया जा रहा था। रास्ते में ही दोनों चल बसे।

यह भी पढ़ें

Sushant के पिता की Rhea Chakraborty और Shruti Modi से की गई चैट आई सामने, बेटे से मिलने की कर रहे हैं गुजारिश

पुलिस को दुखद घटना की सूचना दी गई। दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिए गए हैं। मृतक दंपती के दो बेटियां और तीन बेटे हैं। पांचों बच्चे अब किस्मत के सहारे जिंदगी बिताने पर मजबूर हो गए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो