मां अपनी बच्ची के साथ नदी में डूबी, अंजान महिला ने बचाने को लगाई छलांग, उसके बाद...

जब अंजान शख्स मदद का हाथ बढ़ाकर लोगों की मुसीबत को कम कर देते हैं, ऐसे समय में यह विश्वास होता है कि इंसानियत अभी भी जिंदा है (Stranger Woman Tried To Save Drowan Baby And Her Mother In Giridih) (Jharkhand News) (Giridih News)...

By: Prateek

Published: 22 Aug 2020, 06:44 PM IST

गिरिडीह: अक्सर हमारे सामने ऐसे उदाहरण सामने आते हैं जब अंजान शख्स मदद का हाथ बढ़ाकर लोगों की मुसीबत को कम कर देते हैं। ऐसे समय में यह विश्वास होता है कि इंसानियत अभी भी जिंदा है। यहां भी ऐसा ही हुआ एक बच्ची और उसकी मां को डूबता देखकर महिला ने बिना अपनी जान की परवाह किए नदी में छलांग लगा दी। दुख की बात यह है कि मदद करने के लिए उतरी महिला ने खुद जान गंवा दी।

यह भी पढ़ें: America में चक्रवाती तूफान Laura मचा सकता है तबाही, सोमवार तक खाड़ी तट से टकराने की संभावना

यह मामला झारखंड के गिरिडीह जिले के सरिया थाना क्षेत्र का है। शनिवार सुबह 12 वर्षीय ननकी और उसकी मां मनीता देवी जंगल में मशरूम चुनने के लिए निकले थे। जंगल तक जाने के लिए खेडुआ नदी को पार करना पड़ता है। इन दिनों लगातार बारिश हो रही है, इसलिए नदी का बहाव तेज है।

यह भी पढ़ें: जानें क्या होता है ‘lone wolf attack’, ISIS के निशाने पर क्यों है दिल्ली?

ननकी और उसकी मां जैसे ही नदी पार करने को आगे बढ़े तो वह पानी के साथ बह गए। दोनों को डूबता देख किनारे पर मौजूद बुधनी देवी उन्हें बचाने को नदी में कूद गई। बच्ची से मां का हाथ छूट चुका था। वह बह गई। इधर बुधनी देवी भी डूब गई। केवल बच्ची की मां को बाद में बचाया गया। बुधनी देवी का शव भी पानी से बाहर निकाला जा चुका है। जबकि बच्ची की तलाश अभी भी जारी है।

ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned