scriptगोंडा- बहराइच हाईवे पर कार और कंटेनर की टक्कर में 6 घायल, मची चीख पुकार नाजुक हालत में मेडिकल कॉलेज रेफर | Patrika News
गोंडा

गोंडा- बहराइच हाईवे पर कार और कंटेनर की टक्कर में 6 घायल, मची चीख पुकार नाजुक हालत में मेडिकल कॉलेज रेफर

गोंडा बहराइच हाईवे पर कार और कंटेनर की टक्कर में 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां पर हालत नाजुक होने पर उन्हें गोंडा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

गोंडाJun 21, 2024 / 08:09 pm

Mahendra Tiwari

Horrific road accident on Gonda Bahraich Highway

दुर्घटना के बाद जुटीं भीड़

गोंडा बहराइच हाईवे पर आर्यनगर चौराहा के पास शुक्रवार को कंटेनर और कार की जबरदस्त टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में महिला पुरुष मिलकर 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। दुर्घटना के बाद मौके पर चीख- पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर घायलों को कार से बाहर निकाला पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रुपईडीह ले जाया गया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद हालात नाजुक देखते हुए। डॉक्टर ने सभी को गोंडा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।
गोंडा जिले के कौड़िया थाना क्षेत्र के गोंडा- बहराइच हाईवे पर करनैलगंज से बलरामपुर जा रही कंटेनर और बस्ती से बहराइच की तरफ जा रही कार आर्यनगर चौराहा पर पहुंची ही थी। कि आपस में टकरा गई। जिससे कार सवार कुसुम देवी पत्नी लाल बहादुर,बाबा अर्जुन दास उम्र 55 वर्ष,कबूतर पत्नी रामचंद्र उम्र 50 वर्ष,अंजनी 28 वर्ष,शिवकुमार पुत्र रामचंद्र उम्र 22 वर्ष निवासी भटहा थाना कोतवाली नगर बाजार जिला बस्ती के लोग घायल हो गए। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को देते हुए सभी घायलों को उपचार के लिए एंबुलेंस से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां पर हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने उन्हें गोंडा मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। इस संबंध में चौकी प्रभारी आर्यनगर प्रशांत गुप्ता ने बताया कि आर्यनगर चौराहा पर कंटेनर और कार के भिड़ंत में करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों को उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है। तथा वाहनों को कब्जे में ले लिया गया है। अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही मामले की प्राथमिकी दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Gonda / गोंडा- बहराइच हाईवे पर कार और कंटेनर की टक्कर में 6 घायल, मची चीख पुकार नाजुक हालत में मेडिकल कॉलेज रेफर

ट्रेंडिंग वीडियो