scriptसड़क पर चलते युवक को स्कूटी चालक ने दिया धक्का स्कार्पियो ने रौंदा हुई मौत, देखें वीडियो | Patrika News
गोंडा

सड़क पर चलते युवक को स्कूटी चालक ने दिया धक्का स्कार्पियो ने रौंदा हुई मौत, देखें वीडियो

सड़क दुर्घटना का एक सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है। जिसमें एक स्कूटी चालक किसी बात को लेकर युवक को धक्का दे देता है। वह सड़क पर गिर पड़ता है। तब तक स्कॉर्पियो उसे रौंद देती है।

गोंडाJul 07, 2024 / 07:43 pm

Mahendra Tiwari

gonda news

स्कूटी चालक के धक्का देने के बाद युवक ने स्कॉर्पियो को रौंदा

घर से बीमार पिता की दवा लेने के लिए निकले युवक से एक स्कूटी चालक का विवाद हो गया। अचानक उसने युवक को धक्का दे दिया। वह सड़क पर गिर गया। सामने से आ रही स्कार्पियो ने उसे रौंद दिया। चौराहे पर ड्यूटी कर रहे होमगार्ड ने उसे दौड़कर उठाया तत्काल अस्पताल ले जाया गया। जहां पर इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।
यूपी के गोंडा जिले में सड़क हादसे का एक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रविवार की दोपहर में नगर कोतवाली क्षेत्र के चौक बाजार का रहने वाला महबूब 21 वर्ष घर से अपने बीमार पिता की दवा लेने जा रहा था। वह शहर के गुड्डू मल चौराहे पर पहुंचा था। अचानक किसी बात को लेकर एक स्कूटी चालक से उसका विवाद हो गया। स्कूटी चालक ने उसे धक्का दे दिया। जिससे वह सड़क पर गिर पड़ा। सामने से आ रही स्कार्पियो ने युवक को रौंद दिया। चौराहे पर मौजूद होमगार्ड के जवान ने घायल युवक को जिला अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया। लेकिन अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गयी। इस दर्दनाक हादसे की पूरी घटना चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर वाहन चालक की तलाश में जुटी है। युवक अपने माता-पिता की इकलौती संतान था। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। मामूली कहां सुनी में युवक की जान चली गई। पुलिस अब आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा के जरिए घटना के बाद फरार हुए स्कूटी और स्कॉर्पियो चालक की तलाश कर रही है।

Hindi News/ Gonda / सड़क पर चलते युवक को स्कूटी चालक ने दिया धक्का स्कार्पियो ने रौंदा हुई मौत, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो