scriptदो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में एक युवक की मौत, नाराज लोगों ने काटा हंगामा | Patrika News
गोंडा

दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में एक युवक की मौत, नाराज लोगों ने काटा हंगामा

यूपी के गोंडा जिले में रफ्तार का कहर एक बार फिर देखने को मिला है। दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई है। दूसरे बाइक चालक की गलती देते हुए नाराज परिजनों और उनके साथ आए लोगों ने सड़क जाम कर दिया।

गोंडाJun 15, 2024 / 07:36 pm

Mahendra Tiwari

Gonda road accident

दुर्घटना के बाद नाराज लोगों को शांत कराते विधायक और पुलिस

गोंडा जिले के छपिया थाना क्षेत्र के कस्बा भोपतपुर में शनिवार को दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसे इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। जिससे नाराज लोगों ने जमकर हंगामा किया। विधायक प्रभात वर्मा ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया। इस दौरान करीब एक घंटे तक जाम लग रहा। मृतक के पिता की तहरीर पर तीन नामजद लोगों के खिलाफ किस दर्ज किया गया है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पंचनामा की बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
गोंडा जिले के छपिया थाना के गांव तेजपुर के रहने वाले प्रदीप वर्मा पुत्र शिव प्रसाद शनिवार को बाइक से भोपतपुर बाजार स्थित अपने निजी विद्यालय में किसी काम से जा रहे थे। बाजार में गौराचौकी के तरफ से ट्रिपलिंग कर आ रहे बाइक सवार युवकों ने प्रदीप की बाइक में ठोकर मार दी। ठोकर लगने से प्रदीप गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद बाजार में भीड़ जुट गयी। इसी दौरान दूसरी बाइक पर सवार तीनों युवक भाग निकले। लोगों की सूचना पर पहुंचे परिजन घायल प्रदीप को सीएचसी ले गए। जहां से डॉक्टर ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही प्रदीप की मौत हो गयी। इस संबंध में छपिया थाना के प्रभारी निरीक्षक कृष्ण गोपाल राय ने बताया कि मृतक के पिता शिव प्रसाद के तहरीर पर बाइक सवार सूरज, बालाजी और शिव गुप्ता निवासी गौराचौकी थाना खोड़ारे के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Hindi News/ Gonda / दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में एक युवक की मौत, नाराज लोगों ने काटा हंगामा

ट्रेंडिंग वीडियो