scriptबलरामपुर बारात से लौट रहे कार सवार और ट्रक की  भीषण टक्कर, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत चार घायल, मचा कोहराम | Patrika News
गोंडा

बलरामपुर बारात से लौट रहे कार सवार और ट्रक की  भीषण टक्कर, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत चार घायल, मचा कोहराम

बलरामपुर जिले में शादी समारोह से वापस लौटकर अपने घर जा रहे कार सवार की बहराइच जिले के नानपारा कोतवाली क्षेत्र में ट्रक और कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई। जिसमें एक ही परिवार की तीन लोगों की मौत हो गई है। जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

गोंडाJun 22, 2024 / 05:45 pm

Mahendra Tiwari

दुर्घटना के बाद क्षतिग्रस्त कार

दुर्घटना के बाद क्षतिग्रस्त कार

बहराइच जिले के कोतवाली नानपारा क्षेत्र में शनिवार की सुबह बारात से लौट रहे कार सवार और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कर के परखच्चे उड़ गए। इस भीषण सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस की सहायता से अस्पताल में भर्ती करवाया है।
बहराइच जिले में शनिवार की सुबह नानपारा कोतवाली क्षेत्र के मटेरा पुलिस चौकी से थोड़ी दूर एक ढाबा के पास भीषण सड़क हादसा हो गया। इस दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के अनुसार नानपारा से बहराइच की ओर आ रही ट्रक तथा बहराइच से नानपारा की ओर जा रही कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस सड़क हादसे में रुपईडीहा थाना क्षेत्र के गांव सुजौली बाबा कुटी के रहने वाले नौसाद (25) पुत्र ग्वाल उर्फ मोहम्मद हामिद, ग्वाल उर्फ मोहम्मद हामिद (60) पुत्र मोहम्मद फकीरे और मोहम्मद आरिफ (70) पुत्र फकीरे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि हाशिम पुत्र (45) फकीरे, अर्श (10) पुत्र नौशाद, अरसा बानो (5) पुत्री नौशाद और खादिम (12) घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस की सहायता से अस्पताल में भर्ती कर दिया है। जहां पर उनका इलाज चल रहा है। जबकि मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। नानपारा कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि कार सवार बलरामपुर से शादी समारोह से अपने घर लौट रहे थे। मृतक और घायल सभी एक ही परिवार के हैं। सभी अपने घर जा रहे थे। तभी हादसा हुआ है। दोनों दुर्घटना वाहनों को कब्जे में ले लिया गया है।

Hindi News/ Gonda / बलरामपुर बारात से लौट रहे कार सवार और ट्रक की  भीषण टक्कर, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत चार घायल, मचा कोहराम

ट्रेंडिंग वीडियो