scriptशादी से पहले पेड़ पर लटकता मिला युवक का शव, गम में बदल गई शादी की खुशियां | Before wedding the death body ofman found hanging on a tree | Patrika News

शादी से पहले पेड़ पर लटकता मिला युवक का शव, गम में बदल गई शादी की खुशियां

locationगोंडाPublished: May 03, 2022 09:26:54 pm

Submitted by:

Mahendra Tiwari

गोण्डा मंगलवार को डाऊन रेलवे ट्रैक के पास लगे अर्जुन के पेड़ से 20 वर्षीय युवक का शव लटकता मिलने से हड़कंप मच गया। ग्रामीणो की सूचना पर पुलिस पहुंच कर शव को उतारा गया। शव पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।

img-20220503-wa0005.jpg
मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रामापुर के मजरे बेहलनिया दर्जीजोत गांव के पास रेलवे के डाऊन ट्रैक के पास बने गढ्ढे मे अर्जुन के पेड़ में जमीन से लगभग तीस फुट की ऊंचाई पर युवक शव का शर्ट के सहारे लटकता मिला। घटना की सूचना ग्रामीणो ने पुलिस को दिया।सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर कड़ी मशक्कत के बाद शव को उतारा गया। पुलिस द्वारा तलाशी के दौरान मृतक के जेब में रखे पर्स में आधार कार्ड व एक एंड्राइड मोबाइल मिला। आधार कार्ड में मृतक का नाम सुरेन्द्र कुमार चौहान पुत्र राम बहादुर चौहान ग्राम मुबारकपुर थाना सादुल्लानगर जनपद बलरामपुर का पाया गया। मृतक नीला जीन्स व बनियान पहन रखा है। मृतक का पहचान होने पर मोबाइल आन करके पुलिस ने परिजनो को घटना की सूचना दी है।शव पाये जाने से स्थानीय लोगो में तरह-तरह चर्चा है।कोई हत्या की आशंका तो कोई आत्म हत्या मान रहा है।सच्चाई परिजन व पीएम रिपोर्ट से पता चल सकेगा। युवक ने फांसी जमीन से इतनी ऊंचाई पर लगाई कि वहां से शव को उतारने में पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। राहगीरों ने इतने उचाई पर युवक को पेड़ पर लटकता देखा तो देखने वालों की भीड़ जमा हो गयी। फांसी लगाने से पूर्व यह युवक पेड़ पर इतना ऊँचा बिना डरे कैसे चढ़ा होगा। लोग यह चर्चा करते दिखे। मृतक के गांव के एक पाटीदार ने बताया कि 11 मई को मृतक की शादी थी। वह महाराष्ट्र शहर के नासिक में रहकर गांव के बगल एक व्यक्ति के साथ रहकर पीओपी का काम करता था। उन्होंने कहा कि वह उसे वहां से आने नहीं दे रहे थे। किसी तरह वह किराए का इंतजाम कर अपने घर पहुंचा। सोमवार को जिसके साथ वह रहकर काम करता था। उसने फोन करके पैसा देने के लिए बुलाया था। उसके बाद आज उसका शव मिला। घटना की सूचना परिजनों को मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया शादी की खुशियां गम में बदल गई। वही प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार गुप्ता ने बताया कि मृतक के परिजनो को सूचना दी गई और परिजन के आने के बाद अग्रिम कार्यवाही की जायेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो