scriptकार की टक्कर से साइकिल सवार युवक की मौत, 6 महीने पहले आया था गवना | Bicycle rider dies in car accident | Patrika News

कार की टक्कर से साइकिल सवार युवक की मौत, 6 महीने पहले आया था गवना

locationगोंडाPublished: Jan 18, 2020 08:37:25 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

जिले में कार की टक्कर से घायल युवक की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

कार की टक्कर से साइकिल सवार युवक की मौत, 6 महीने पहले आया था गवना

गोंडा. जिले में कार की टक्कर से घायल युवक की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जिले के थाना कटरा के गांव कटहरिया के ज्ञान प्रकाश 22 वर्ष पुत्र ओमकार नाथ कार की टक्कर लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

परिजनों ने बताया कि ज्ञान प्रकाश शुक्रवार को रेलवे का टिकट लेने करनैलगंज गया था। वह टिकट लेकर साइकिल से घर लौट रहा था। रास्ते में एक गैस एजेंसी के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्र में कोहराम मच गया। परिजनों का कहना है कि अभी छह महीने पहले इसका गवना आया है। पत्नी रोशनी का रो-रोकर बुरा हाल है।

ट्रेंडिंग वीडियो