बीजेपी के इस सांसद का मायावती पर किया तीखा पलटवार, बसपा सुप्रीमो पर लगाये गंभीर आरोप

बीजेपी के इस सांसद का मायावती पर किया तीखा पलटवार, बसपा सुप्रीमो पर लगाये गंभीर आरोप

Hariom Dwivedi | Updated: 04 May 2019, 01:45:55 PM (IST) Gonda, Gonda, Uttar Pradesh, India


- भाजपा सांसद ने मायावती पर किया तीखा पलटवार
- मायावती को बताया गुंडी, कहा- उन्होंने सुनियोजित तरीके से यूपी को लूटा
- कैसरगंज से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी हैं बृजभूषण शरण सिंह

 

गोंडा. कैसरगंज से भाजपा सांसद व प्रत्याशी बृजभूषण शरण सिंह ने मायावती को गुंडी करार दिया है। गौरतलब है कि बीते दिनों गोंडा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बसपा सुप्रीमो ने भाजपा सांसद को गुंडा करारा दिया था। भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि अगर मैं गुंडा हूं तो मायावती प्रदेश की गुंडी हैं, उन्होंने जनता को सुनियोजित तरीके से लूटने का काम किया है।

भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि अगर मैं गुंडा हूं तो मायावती प्रदेश की गुंडी हैं। उन्होंने पूरे उत्तर प्रदेश को सुनियोजित तरीके से लूटने का काम किया है। 23 मई के बाद जब वह जेल जाएंगी तो वह उनसे मिलने वहां जरूर जाएंगे।

 

BJP MP  <a href=Brij Bhushan Sharan Singh " src="https://new-img.patrika.com/upload/2019/05/04/brij_bhushan_1_4520308-m.jpg">

मायावती ने क्या कहा था
गोंडा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मायावती ने बृजभूषण शरण सिंह पर बसपा प्रत्याशी को धमकी देने का आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्हें गुंडों से निपटना अच्छी तरह से आता है। सारी गुंडई निकाल दी जाएगी। इनका हश्र भी राजा भैया जैसा ही होगा।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned