scriptसांसद बृजभूषण सिंह बोले, बाबा रामदेव को लगा महर्षि पतंजलि का श्राप, उनकी बुद्धि हुई भ्रष्ट | BJP Mp Brij Bhushan Singh Said Baba Ramdev Was Cursed By Maharishi Pat | Patrika News

सांसद बृजभूषण सिंह बोले, बाबा रामदेव को लगा महर्षि पतंजलि का श्राप, उनकी बुद्धि हुई भ्रष्ट

locationगोंडाPublished: Nov 29, 2022 06:35:01 pm

Submitted by:

Anand Shukla

योग गुरु बाबा रामदेव ने मुंबई के एक योग शिविर में महिलाओं पर दिए गए बयान पर निशाना साधते हुए सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि बाबा को महर्षि पतंजलि का श्राप लग गया उनकी बुद्धि भ्रष्ट हो गई है।

brij_bhooshan.jpg
गोंडा जनपद के परसपुर ब्लॉक के छितौनी गांव में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए योग गुरु बाबा रामदेव पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उनके भद्दे बयान कि पूरे देश में आलोचना हो रही है। मुझे जहां तक जानकारी है। महिला आयोग ने उन्हें इस बात को लेकर नोटिस दिया है।
देशभर में महिलाएं और बेटियां बयान के विरोध में जुलूस निकालने की कर रही हैं तैयारी

कैसरगंज से भारतीय जनता पार्टी के सांसद और कुश्ती संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष बृजभूषण सिंह ने कहा कि बाबा रामदेव के बयान से आहत होकर महिलाएं व बेटियां उनके बयान के विरोध में देशभर में जुलूस व प्रदर्शन करने की तैयारी कर रही हैं। देश के अंदर रामदेव के खिलाफ बड़ा आंदोलन छिड़ने वाला है। उन्होंने इस बयान को लेकर रामदेव को कड़ी फटकार लगाई।
बाबा रामदेव द्वारा योग शिविर में कराए जा रहे कपालभाती योग को बताया गलत

सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने योग गुरु बाबा रामदेव को नसीहत देते हुए कहा कि योग प्रदर्शन की चीज नहीं है। उन्होंने कहां कि उनके द्वारा योग शिविर में कराए जा रहे कपालभाती योग को भी गलत करार दिया। कहां की लाखों लोगों को बैठाकर कराए गए गलत इवेंट का परिणाम यह है कि गलत योग क्रिया कर ना जाने कितने लोग की जान चली गई।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8fx03g
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो