scriptBJP सांसद ने राज ठाकरे का स्वागत करने वाले नेताओं पर किया ‘शोले के डायलोग से कमेन्ट’ | BJP MP commented on who welcomed Raj Thackeray in ayodhya Sholay movie | Patrika News

BJP सांसद ने राज ठाकरे का स्वागत करने वाले नेताओं पर किया ‘शोले के डायलोग से कमेन्ट’

locationगोंडाPublished: May 20, 2022 09:02:17 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

उत्तर प्रदेश में राज ठाकरे की आने की सूचना के बाद से ही भाजपा और अन्य सहयोगी दलो की राजनीति में माहौल गरमाया हुआ है।

Raj Thackare Poster in Mumbai on Chalo Ayodhya

Raj Thackare Poster in Mumbai on Chalo Ayodhya

गोंडा मनसे प्रमुख राज ठाकरे का अयोध्या दौरा रद्द होने के बाद एक बार फिर से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह का बयान सामने आया है। बीजेपी सांसद ने मनसे प्रमुख राज ठाकरे का अयोध्या दौरा रद्द होने पर उन्हें दुनिया का सबसे दुर्भाग्यशाली व्यक्ति बताया है। बीजेपी सांसद ने कहा कि अयोध्या दौरा रद्द करना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।
राज ठाकरे अयोध्या आने से पहले अयोध्या के संतों से
उन्होंने कहा कि राज ठाकरे अयोध्या आने से पहले अयोध्या के संतों से, प्रधानमंत्री मोदी से व सीएम योगी से माफी मांग लेते तो उत्तर भारतीयों का गुस्सा काफी हद तक कम हो जाता। लेकिन ऐसा न करके उन्होंने उत्तर भारतीयों के अपमान के घाव को एक बार फिर से हरा कर दिया है। सांसद जिले के बेलसर ब्लॉक में आयोजित पूर्व ब्लाक प्रमुख पप्पू सिंह परास की प्रथम पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे । बीजेपी सांसद ने कहा कि 5 जून को आयोजित अपने कार्यक्रम में कोई बदलाव नहीं करेंगे। यह कार्यक्रम अयोध्या में 5 जून को आयोजित किया जाएगा अब इसमें राज ठाकरे का विरोध करने के बजाय इस कार्यक्रम को हम प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जन्मदिन के रूप में मनाएंगे। अयोध्या के तुलसी उद्यान में एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन होगा जिसमें अयोध्या के संत व संस्कृत स्कूलों के विद्यार्थी वैदिक ढंग से मंत्रोच्चार करते हुए सीएम योगी का जन्मदिन मनाएंगे।
बीजेपी नेताओं पर भी तंज कसा
राज ठाकरे के अयोध्या दौरे पर उनके स्वागत की बात कर रहे बीजेपी नेताओं पर भी तंज कसा। सांसद ने शोले फिल्म के डायलॉग का इस्तेमाल करते हुए कहा कि अब तेरा क्या होगा कालिया। सांसद का इशारा उन लोगों की तरफ था जो राज ठाकरे के अयोध्या दौरे का समर्थन कर रहे थे। हालांकि सांसद ने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन यह जरूर कहा जो लोग उत्तर भारतीयों के अपमान को दरकिनार कर राज ठाकरे के दौरे का समर्थन कर रहे थे उन्हें अब अपने बारे में जरूर सोचना चाहिए। आपको बता दें कि अयोध्या के बीजेपी सांसद लल्लू सिंह, बीजेपी के फायरब्रांड नेता विनय कटियार व सूबे के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने राज ठाकरे के अयोध्या दौरे का समर्थन समर्थन किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो