scriptमहिला के प्यार में पागल था प्रधान, चलाने के लिए दे दिया अपना ब्यूटी पार्लर, पति को पता चला तो… | boyfriend murdered by girlfriend husband in gonda | Patrika News

महिला के प्यार में पागल था प्रधान, चलाने के लिए दे दिया अपना ब्यूटी पार्लर, पति को पता चला तो…

locationगोंडाPublished: Nov 11, 2018 02:23:16 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

महिला के प्यार में पागल था प्रधान, चलाने के लिए दे दिया अपना ब्यूटी पार्लर, पति को पता चला तो…

gonda

महिला के प्यार में पागल था प्रधान, चलाने के लिए दे दिया अपना ब्यूटी पार्लर, पति को पता चला तो…

गोण्डा. थाना क्षेत्र वजीरगंज के ग्राम खानपुर निवासी पूर्व प्रधान वरुण सिंह उर्फ मंटू सिंह की बलराम कोतवाली अंतर्गत राप्ती नदी में तैरती लाश मिलने से क्षेत्र मे हड़कंप मच गया, मृतक के पिता ने एक दिन पूर्व वजीरगंज थाने मे गुमशुदी का रिपोर्ट दर्ज कराया था, पुलिस ने हत्या की आशंका में एक महिला समेत 3 लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ में पुलिस को पुख्ता सबूत मिल गए है।
विदित हो कि वजीरगंज थाने के ग्राम खानपुर निवासी पूर्व प्रधान वरुण सिंह उर्फ़ मंटू के पिता ने शुक्रवार दोपहर 2 बजे वजीरगंज थाने में अपने पुत्र के गुमशुदी का रिपोर्ट दर्ज करवाया था, जिसमें दर्शाया गया कि गुरुवार को शाम 5 बजे से उनका पुत्र गायब है।

वजीगंज पुलिस के अनुसार बलरामपुर के राप्ती नदी में शनिवार को शव बरामद हुआ, जिसे लेकर क्षेत्र में हड़कंप मच गया। बताते चलें कि उक्त प्रकरण में वजीरगंज पुलिस ने हत्या की आशंका में एक महिला व उसके पति सहित 3 लोगों को हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ कर मोबाइल की कॉल डिटेल सर्विलांस से ट्रेस करने में उसे पक्के और पुख्ता सबूत मिले है जिसके आधार पर बलरामपुर के राप्ती नदी से शव बरामद कर लाश का पंचनामा करके उसे पीएम कराया गया है।
प्रेम प्रसंग के चलते हत्या, लाश नदी फेंका

पूर्व प्रधान वरूण कुमार सिंह उर्फ मंटू की हत्या खुलासे के बाद से क्षेत्र में प्रेम प्रसंग के चर्चाओं का बाजार गर्म है। चर्चा के मुताबिक युवक मंटू का नवाबगंज में ब्यूटी पार्लर चला रही युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिससे मंटू का युवती के घर पर बराबर आना जाना रहता था और युवती के पति से भी मित्रवत संबंध था , जिसकी जानकारी पति को होने पर वह अपने को रोक न सका और मिंटू को रास्ते से हटाने योजना बना डाली। योजना के तहत दीपावली के दूसरे दिन 8 नवंबर को मंटू मोटरसाइकिल से घर से नवाबगंज जाने के लिए बता कर निकला था और नवाबगंज से युवती के पति के साथ स्विफ्ट कार से दोनों गोंडा के लिए निकले जहां अंबेडकर चौराहे पर एक होटल में खाना खाया , उसके बाद बलरामपुर के लिए खरगूपुर के रास्ते से निकले। गोंडा में युवती के पति ने अपने एक रिश्तेदार को भी गाड़ी में बैठा लिया।
पुलिस ने बताया कि मंटू की मोबाइल रात बारह बजे तक आन थी उसके बाद स्विच ऑफ हो गई, पुलिस ने मोबाइल को सर्विलांस पर लगा कर कॉल का डिटेल ट्रेस किया जिसके आधार पर युवती के पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में युवती के पति ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया । उसी की निशानदेही पर मंटू की लाश बलरामपुर कोतवाली क्षेत्र के बिजलीपुर सिसई स्थित राप्ती नदी के घाट के पास से बरामद कर लिया गया है। जिसमें युवक के शरीर पर धारदार हथियार के निशान मिले जिससे रक्त स्राव हो रहा था ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो