सीएम योगी के सामने आंगनबाड़ी कार्यकत्री की चुनौती, पुलिस ने बना दिया बंधक

सीएम योगी के सामने आंगनबाड़ी कार्यकत्री की चुनौती, पुलिस ने बना दिया बंधक

Ruchi Sharma | Publish: Nov, 14 2017 05:40:16 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

सीएम योगी के सामने आंगनबाड़ी कार्यकत्री की चुनौती, पुलिस ने बना दिया बंधक

गोण्डा. मंलगवार को नगर निकाय चुनाव को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिले के 4 नगर परिषद और 3 नगर पंचायत के चेयरमैन और सभासदों को जिताने की अपील की। करीब एक घंटे लेट से आये सीएम योगी आधे घंटे तक सभा को संबोधित किया।

आदम गोंडवी मैदान होकर आने जाने वाले मुख्य मार्ग को सील कर दिया गया था,सभा स्थल अदम गोंडवी से थोड़ी दूरी पर स्थित टामसन इंटर कॉलेज के मैदान में हेली पैड बनाया गया था, जहां लैंड करने के बाद सभा स्थल पर रोडवेज मार्ग से सभा स्थल पर लाया गया। यह रास्ता पूर्ण रूप से सील था इस रास्ते से किसी को आने जाने की अनुमति नहीं थी।

 

मैदान के दूसरे तरफ मुख्य सड़क के तरफ से सांसद विधायक का प्रवेश और दूसरे गेट से आम जनता को मेटल डिक्टेटर से चेक कर प्रवेश दिया जा रहा था। मंच के एक तरफ मीडिया गैलरी में गैर मीडिया कर्मी कब्जा किये थे, योगी के मंचासीन होने पर मीडिया कर्मी खड़े होकर कवरेज कर रहे थे जिससे लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ा। जिसपर कार्यकर्ता हूटिंग करते रहे।

ज्ञापन पर लगा रहा प्रतिबंध योगी आने के पूर्व दो शिक्षक विशिष्ट बीटीसी का एक ज्ञापन भाजपा प्रत्याशी माया शुक्ला के माध्यम से देने के लिये प्रवेश कर रहे थे तभी दोनों शिक्षक संजीव यादव ,प्रमोद शर्मा को पकड़कर कोतवाली ले जाकर बैठा लिया गया,जिन्हें कुछ पत्रकारों ने कोतवाली से रिहा कराया। और ज्ञापन नहीं देने दिया गया।

विभिन्न मांगों को लेकर महीनों से धरना दे रही जिले की आंगनवाड़ी कार्यकत्रिया आज गोण्डा आरहे सीएम को ज्ञापन देना चाह रही थी लेकिन प्रशासन ने कार्यकत्रियों को उनके आंदोलन स्थल कचेहरी में बंधक बना लिया गया। बाहर का गेट बंद कर भारी मात्रा में पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी। जिससे आंगनवाड़ी कार्यकत्रियों को योगी सभा स्थल तक फटकने नहीं दिया। और योगी के गोण्डा रहने तक सभी बंधक बनी रही।

Ad Block is Banned