scriptCoronavirus covid19 gonda news | अस्पताल को मिला कायाकल्प अवार्ड, सम्मानित किए गए चिकित्सक व स्टाफ | Patrika News

अस्पताल को मिला कायाकल्प अवार्ड, सम्मानित किए गए चिकित्सक व स्टाफ

गोंडा बाबू ईश्वर सरण जिला चिकित्सालय को कायाकल्प अवार्ड से नवाजे जाने के बाद जिलाधिकारी मार्कण्डेय शाही ने सोमवार को जिला अस्पताल पहुंचकर वरिष्ठ अधिकारियों, चिकित्सकों तथा मेडिकल स्टाफ को प्रशस्ति पत्र एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

गोंडा

Published: December 27, 2021 07:08:10 pm

कोविड हास्पिटल में आयोजित सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि जिलाधिकारी ने कहा कि यह हमारे लिए गर्व का क्षण है। हम सब जानते हैं कि विपरीत परिस्थितियों एवं सीमित संसाधनों के बीच भी हमारे डॉक्टरों व स्टाफ ने अपनी जान की परवाह न करते हुए कोरोना महामारी में हजारों लोगों की जान बचाई है। उन्होंने कहा कि जब कोरोना महामारी का पीक चल रहा था।
मरीजों के परिजन अपने ही सगे परिजनों को छूने से कतराते थे। ऐसे समय में हमारे डाक्टरों व स्टाफ ने उनकी जान बचाने का काम किया है।
जिसका परिणाम है कि अस्पताल को पहली बार यह अवार्ड हासिल हो सका है। उन्होंने अपील की कि कोविड की तीसरी लहर से लड़ने के लिए हम सब पूरी तरह से तैयार रहें। पहले की अपेक्ष अब हमारे पास संसाधनों की उपलब्धता अधिक हो गई, इसलिए आप लोग अधिक साहस और जब्जे के साथ तैयार रहें।
जिला अस्पताल के प्रमुख अधीक्षक डा0 घनश्याम सिंह ने बेहद भावुक शब्दों में कहा कि यद्यपि हमारे पास संसाधनों की कमी थी। ऑक्सीजन की पर्याप्त उपलब्धता नहीं थी। फिर हमारे डॉक्टरों और स्टाफ ने पूरे मनोयोग से जनसेवा करने का काम किया है। जिलाधिकारी ने अपने हाथों से डॉक्टर टीपी जायसवाल, सीनियर चिकित्सा अधिकारी डा0 एस0के0 रावत, कोविड हॉस्पिटल के अधीक्षक डा0 दीपक कुमार, डा0 समीर गुप्ता, माइक्रो बायोलॉजिस्ट डा0 अनिल वर्मा, एसआईसी डा0 घनश्याम सिंह तथा सीएमओ डा0 आर0एस0 केसरी सहित मैट्रन व अन्य डॉक्टरों तथा मेडिकल स्टाफ को सम्मानित किया।
इस दौरान जिलाधिकारी ने कहा कि मेडिकल स्टाफ अपने कर्मचारियों के माध्यम से गांव में विशेष जागरूकता अभियान फैलाएं कि लोग जब भी अपने घरों से बाहर निकले तो मॉस्क जरूर लगाएं सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करें कहां की गांव में बनी निगरानी समितियों को भी सक्रिय करने के निर्देश दिए गए हैं यदि गांव में कोई भी व्यक्ति देश या विदेश से आता है। तुम उसकी सूचना तत्काल उप जिलाधिकारी अपने गांव के ग्राम पंचायत अधिकारी प्रधान को अवगत कराएं। इस अवसर पर सीएमओ डा0 आर0एस0 केसरी, डा0 घनश्याम सिंह, डा0 टीपी जायसवाल, डा0 एसके रावत, डा0 अरुण मिश्रा, डा0 अनिल वर्मा, डा0 दीपक कुमार सहित अन्य चिकित्सा तथा मेडिकल स्टाफ उपस्थित रहे।
covd19.jpeg

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावCorona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाJob Reservation: हरियाणा के युवाओं को निजी क्षेत्र की नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण आज से लागूअलवर दुष्कर्म मामलाः प्रियंका गांधी ने की पीड़िता के पिता से बात, हर संभव मदद का भरोसाArmy Day 2022: क्‍यों मनाया जाता है सेना दिवस, जानिए महत्व और इतिहास से जुड़े रोचक तथ्यभीम आर्मी प्रमुख चन्द्र शेखर ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, मुलाकात के बाद आजाद निराशछत्तीसगढ़ में तेजी से बढ़ रहे कोरोना से मौत के आंकड़े, 24 घंटे में 5 मरीजों की मौत, 6153 नए संक्रमित मिले, सबसे ज्यादा पॉजिटिविटी रेट दुर्ग मेंयूपी विधानसभा चुनाव 2022 पहले चरण का नामांकन शुरू कैराना से खुला खाता, भाजपा के लिए सीटें बचाना है चुनौती
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.