scriptसुबह घर से बाइक लेकर निकले युवक का शव झाड़ियों में मिला, मौके से बाइक गायब परिजन हत्या कर शव फेंके जाने का लगा रहे आरोप | Crime-news-death-body-of-men-found-in-shurbs | Patrika News

सुबह घर से बाइक लेकर निकले युवक का शव झाड़ियों में मिला, मौके से बाइक गायब परिजन हत्या कर शव फेंके जाने का लगा रहे आरोप

locationगोंडाPublished: Jun 01, 2022 07:53:13 pm

Submitted by:

Mahendra Tiwari

गोंडा घर से सुबह बाइक लेकर शहर के लिए निकले युवक का शव दोपहर में झाड़ियों में मिलने से हड़कंप मच गया। मौके से युवक की बाइक भी गायब थी। मृतक के परिजनों ने युवक की हत्या कर शव फेंके जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।
 

img-20220601-wa0004.jpg
प्रकरण नगर कोतवाली क्षेत्र के कटहा माफी के मजरा शुक्ल पुरवा निवासी अंशू मिश्रा 25 वर्ष बुधवार की सुबह करीब 9 बजे के आसपास बाइक लेकर घर से निकला था। परिजनों के मुताबिक दोपहर करीब 11 बजे के आसपास सूचना मिली की चुंगी नाका के पास अंशू बेहोशी की हालात में पड़ा है। परिजन मौके पर पहुंचे तो अंशू का शव सड़क किनारे झाड़ियों के बीच पड़ा था। मौके से उसकी बाइक गायब थी। परिजन तत्काल उसे लेकर शहर के एक निजी नर्सिंग होम में पहुंचे जहां डॉक्टरों ने अंशू को मृत घोषित कर दिया। अंशू की मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन में जुट गई है। परिजनों का आरोप है कि अंशू की हत्या की गई है और वारदात को छिपाने के लिए शव को झाड़ियों में फेंका गया है। अंशू की बाइक भी मौके से गायब मिली है। परिजनों ने नगर कोतवाली में तहरीर देकर हत्या की प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है। प्रार्थी के भाई अभिनव मिश्रा उर्फ गगन ने बताया कि यह अपने पूरे परिवार के साथ दिल्ली में रहते हैं। अभी घर पर एक कार्यक्रम था जिसमें आए थे। कार्यक्रम समाप्त होने के बाद यहीं रुके थे। लोगों के साथ घूमने टहलने निकलते थे। उसी क्रम में सुबह बाइक लेकर निकले थे। दोपहर में मेरे पास फोन आया कि तुम्हारा भाई यहां पर पड़ा है। जब मैं पहुंचा तो पता चला कि वह वहां से उठकर एक जूस वाले की दुकान पर गए। वहां जूस नहीं पिया। फिर वहां से सोनू चार्ट वाले की दुकान पर गए जब हम वहां पहुंचे तो पता चला कि यहां से चले गए हैं। फिर हम इन्हें पूछते पूछते बस अड्डे तक गए शायद गाड़ी बनवाने गए हो जब वहां भी नहीं मिले तो वापस लौटने पर पता चला कि ये झाड़ियों की तरफ गए हैं। उसने आरोप लगाया कि मेरे भाई की हत्या की गई है। पीछे का पूरा शरीर ऐसा लग रहा था कि तेजाब डालकर जलाया गया है। या फिर इन्हें टॉर्चर किया गया है। इस संबंध में नगर कोतवाल पंकज सिंह ने बताया कि वहां लोगों द्वारा बताया गया कि नशे में झूमते हुए आए थे। और फिर झाड़ियों की तरफ चले गए। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद इस विषय में कुछ कहा जा सकता है। रिपोर्ट मिलते ही आगे की कार्यवाही की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो