scriptचुनावी रंजिश में प्रधान प्रतिनिधि की दिनदहाड़े गोली मारकर निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस | Crime news Murder of pradhan pratinidhi in chunavi rangis | Patrika News

चुनावी रंजिश में प्रधान प्रतिनिधि की दिनदहाड़े गोली मारकर निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस

locationगोंडाPublished: Jun 26, 2022 07:08:00 pm

Submitted by:

Mahendra Tiwari

गोण्डा चुनावी रंजिश को लेकर दिनदहाड़े ग्राम प्रधान प्रतिनिधि की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई। दिनदहाड़े हुए इस गोली कांड को लेकर पूरे गांव में सनसनी फैल गई है। घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

img-20220626-wa0000.jpg
छपिया थाना के गांव तांबेपुर में रविवार की दोपहर में ग्राम प्रधान प्रतिनिधि दुर्गेश सिंह उर्फ भोलू सिंह कि उस वक्त ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर चुनावी रंजिश में विपक्षी विक्की वर्मा ने हत्या कर दी। जब वह गांव से थोड़ी दूर बाग में परशुरामदास कुट्टी पर बाबा के पुण्यतिथि पर अपने भाई के साथ हवन करने गए थे। जब तक उनके भाई कुछ समझ पाते तब तक दबंग विपक्षी विक्की वर्मा गोली मारकर फरार हो गया। घटना की सूचना गांव में पहुंचते ही पूरे गांव में जहां सनसनी फैल गई। वही मौके पर पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था। मृतक के बड़े भाई जय प्रकाश सिंह ने बताया कि बाग में बाबा जी का स्थान है। आज उनकी पुण्यतिथि पर हम लोग हवन पूजन करने गए थे। हम लोग हवन कर ही रहे थे कि पीछे से दोनों हाथ में असलहा लेकर पहुंचे विक्की वर्मा ने पीछे से ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी। जिससे हमारे छोटे भाई दुर्गेश सिंह उर्फ भोलू सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जब तक हम कुछ समझ पाते तब तक वह मौके से असलहा लहराते हुए फरार हो गया। घटना के बाद गांव में कई थानों की फोर्स तैनात कर दी गई है। आक्रोशित ग्रामीण व परिजन हत्या आरोपी को तत्काल गिरफ्तार करने के साथ साथ मकान बुलडोजर से गिराने की मांग कर रहे हैं। घटनास्थल का पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने दौरा कर परिजनों को कठोर कार्यवाही करने का भरोसा दिलाया है। थानाध्यक्ष छपिया संदीप सिंह ने बताया कि प्रधानी चुनाव को लेकर रंजिश में प्रधान प्रतिनिधि की हत्या हुई है। प्राथमिकी दर्ज कर घटना की छानबीन की जा रही है। मौके पर उच्चाधिकारी भी मौजूद हैं। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने गोंडा पुलिस पर लगाया नाकामी का आरोप

सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने अपने सोशल साइट फेसबुक पेज पर ग्राम प्रधान प्रतिनिधि भोलू सिंह की हत्या को लेकर गोंडा पुलिस पर नाकामी का आरोप लगाते हुए कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा कि वह गोंडा लौटने पर अपने हजारों समर्थकों के साथ पीड़ित परिवार से मिलेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो