scriptप्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, गांव के बाहर बाग में शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस | crime news Murder of young man in love case, | Patrika News

प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, गांव के बाहर बाग में शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

locationगोंडाPublished: May 28, 2022 01:52:00 pm

Submitted by:

Mahendra Tiwari

गोण्डा प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक गांव के बाहर मंदिर के सामने एक बाग मे शव मिलने से पूरे गांव में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक फॉरेंसिक टीम डॉग स्क्वाड ने मौके पर पहुंचकर पूरे घटनाक्रम का जायजा लिया।

img-20220528-wa0005.jpg
प्रकरण नगर कोतवाली क्षेत्र के ग्रामसभा धनौली के मजरा बिजली पुरवा से जुड़ा है। यहां के निवासी जगत राम का आरोप है कि उनके गांव में वैवाहिक कार्यक्रम था। उसी में उनके बेटे श्यामलाल 20 वर्ष को बुलाकर ले जाया गया। काफी रात्रि तक बेटे के वापस ना आने पर जब हम लोग उसे बुलाने गए। तो जिनके घर शादी का कार्यक्रम था। उन तीन लोगों द्वारा उसे आने नहीं दिया गया। सुबह गांव के बाहर मंदिर के सामने उनके बेटे का शव पाया गया। युवक का चेहरा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त था। लोग लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त कर रहे थे। शरीर पर कई जगह चोट के निशान पाए गए। मृतक के पिता का कहना है कि उसके बेटे की हत्या प्रेम प्रसंग के चलते हुई है। परिजनों की सूचना पर पुलिस के उच्चाधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा कर पूरे प्रकरण का जायजा लिया है। इस मामले में पुलिस 3 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। फिलहाल अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।फोरेंसिक व डॉग स्क्वाड टीम,घटना के कारणों की बारीकी से जांच करने में जुट गई है। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी सदर लक्ष्मीकांत गौतम ने बताया कि नगर कोतवाली के गांव धनौली निवासी जगत रामपुरी द्वारा यह सूचना दी गई कि उनके गांव में ओम प्रकाश के घर वैवाहिक कार्यक्रम था। जिसमें इनके बेटे श्याम लाल को 3 लोगों द्वारा बुला कर ले जाया गया। काफी रात हो जाने पर जब वह अपने बेटे को बुलाने गए तो इन लोगों द्वारा उसे नहीं आने दिया गया। सुबह गांव के बगल ही एक बाग में इनके बेटे की डेड बॉडी मिली है। शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। नगर कोतवाली में सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत करते हुए तीन लोगों को हिरासत में लिया गया हैं। उनसे पूछताछ की जा रही है। अन्य विधिक कार्यवाही प्रचलित है।

ट्रेंडिंग वीडियो