scriptगोंडा में सीटी स्कैन करते टेक्नीशियन को हार्ट अटैक, हालत गंभीर | CT scan Technician get heart attack in Gonda | Patrika News

गोंडा में सीटी स्कैन करते टेक्नीशियन को हार्ट अटैक, हालत गंभीर

locationगोंडाPublished: Jan 25, 2020 11:11:23 am

Submitted by:

Ruchi Sharma

टना को देख वहां मौजूद कर्मचारियों में अफरातफरी मच गई

गोंडा में सीटी स्कैन करते टेक्नीशियन को हार्ट अटैक, हालत गंभीर

गोंडा में सीटी स्कैन करते टेक्नीशियन को हार्ट अटैक, हालत गंभीर

गोंडा. जिले में बाबू ईश्वर शरण जिला अस्पताल में एक सीटी स्कैन टैक्नीशियन कर्मचारी को हार्ट अटैक पड़ने से हड़कंप गया। घटना को देख वहां मौजूद कर्मचारियों में अफरातफरी मच गई। लोग आनन-फानन में उसे उठाकर इमरजेंसी में लेकर आए। जहां डाक्टरों की टीम ने जांच कर उन्हें गंभीर हालत में इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया। जहां हालत में सुधार न होते देख लखनऊ के लिए रेफर किया गया।
शुक्रवार को जिला अस्पताल में सीटी स्कैन टैक्नीशियन के पद पर तैनात अनिल कुमार श्रीवास्तव रोज की तरह मरीज़ों का सीटी स्कैन कर रहे थे। तभी अचानक उन्हें तेज दर्द महसूस हुआ और गश खाकर जमीन पर गिर गए। टैक्नीशियन के इस तरह जमीन पर गिरते देख वहां मौजूद अन्य कर्मचारियों में हड़कंप मच गया।
लोग आनन-फानन में उन्हें उठाकर इमरजेंसी कक्ष में लेकर आए। जहां अस्पताल में मौजूद सभी डाक्टरों ने उनका तत्काल इलाज शुरू किया। लेकिन हालत में कोई सुधार होता न देख उन्हें लखनऊ के लिए रेफर किया गया है। घटना की खबर लगते ही मौके पर प्रमुख अधीक्षक डा. अरुण लाल भी पहुंचे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो