script

गरीब महिला शौचालय बनवाने के लिए खोद रही थी गड्ढा, दबंगों ने उसी में की दफनाने की कोशिश

locationगोंडाPublished: Jul 13, 2018 11:48:11 am

Submitted by:

Mahendra Pratap

शौचालय बनवाने के लिए गड्ढा खोद रही गरीब महिला को दबंगों ने उसी में दफनाने की कोशिश की।

dabangon tried to bury a woman alive

गरीब महिला शौचालय बनवाने के लिए खोद रही थी गड्ढा, दबंगों ने उसी में की दफनाने की कोशिश

गोंडा. जनपद में वजीरगंज क्षेत्र के चौखट ग्राम में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां पर कुछ दबंगों ने एक गरीब महिला को गड्ढा खोदते समय उसी में जिंदा दफनाने का प्रयास किया। जब महिला ने शोर मचाया तब वहां पर उसके घर के लोग और गांव वाले मौके पर तुरंत पहुंचे लेकिन दबंग भी वहां से भाग निकले। जब इसकी सूचना डायल 100 को दी गई तो मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने गड्ढे में ही दबी महिला से पूछताछ करने लगे फिर कुछ देर बाद उसे गांव के लोगों की मदद से बाहर निकलवाया।

यह है मामला

मामला यह है कि स्वच्छ भारत मिशन योजना के तहत सहायता प्राप्त एक गरीब महिला शौचालय बनवाने के लिए गड्ढा खोद रही थी। तभी कुछ गांव के दबंग लोग आए और उसे पीटने लगे और बाद में उसे उसी गड्ढे में धकेल दिया और उसे दफनाने के लिए उसके ऊपर मिट्टी भी डालने लगे। जब महिला ने देखा ये हमें इस गड्ढे में जिंदा ही दफना देंगे तो उसने जोर से शोर मचाना शुरू कर दिया जिसके आवाज सुनकर घरवाले औक गांव के लोग दौड़ते हुए आए लेकिन तब तक दबंग वहां से भाग निकले।

आरोपियों पर होगी कड़ी कार्रवाई

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचा पुलिस पहले तो मिट्टी में दबी हुई महिला से पूछताछ करती रही, फिर बाद में लोगों की मदद से बाहर निकलवाया। एसओ राजेन्द्र कुमार ने बताया है कि महिला को सुरक्षित बाहर निकालकर सीएचसी के लिए भेज दिया गया है और महिला ने जिन आरोपियों के नाम बताए है उन आरोपियों की तलाश की जा रही है। इस संबंध में परिवार की ओर से जिला प्रशासन को भी सूचित किया गया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जैसे ही आरोपी मिल जाएंगे तो उन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो