script

Brij Bhushan Singh: बृजभूषण सिंह के घर पहुंची महिला पहलवान, पुलिस भी रही साथ, मुलाकात की वजह साफ नहीं

locationगोंडाPublished: Jun 09, 2023 03:11:32 pm

Submitted by:

Priyanka Dagar

Brij Bhushan Singh: दिल्ली पुलिस आज शुक्रवार को महिला पहलवान को लेकर बृजभूषण शरण सिंह के घर पहुंची है। अभी वजह साफ नहीं हो पाई है कि आखिर दिल्ली पुलिस वहां गई क्यों थी।

msg891835523-22177_1.jpg

Brij Bhushan Singh

Brij Bhushan Singh: यौन उत्पीड़न के आरोपों में घिरे कुश्ती संघ के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह की मुसीबतें और बढ़ सकती हैं। सामने आ रहा है कि दिल्ली पुलिस की टीम एक महिला पहलवान को लेकर उनके घर पहुंची है। इससे पहले बृजभूषण सिंह के खिलाफ इंटरनेशनल रेफरी जगबीर सिंह ने दिल्ली पुलिस के सामने गवाही दी थी।
बताया जा रहा है कि जो महिला पहलवान बृजभूषण सिंह के घर गई है वो पहलवानों के धरने में शामिल एक बड़ा चेहरा रही है। पुलिस की सुरक्षा में महिला पहलवान WFI के पूर्व चीफ के घर पहुंची है। खबरों के मुताबिक 10 से 15 मिनट तक वो बृजभूषण के घर पर रही। दिल्ली पुलिस क्राइम रिक्रिएशन के लिए पहुंची है। हालांकि आधिकारिक तौर ये साफ नहीं हो पाया है कि उन्हें भाजपा सांसद के घर लाने की वजह क्या थी? ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि महिला पहलवान का इस तरह से बृजभूषण सिंह के घर पहुंचना क्या समझौते की कोई कोशिश है। साथ ही एक सवाल ये भी है कि नाबालिग महिला पहलवान का बयान बदलने से इसका कोई कनेक्शन तो नहीं।
इंटरनेशनल रफेरी जगबीर सिंह का बड़ा खुलासा
दूसरी तरफ, इंटरनेशनल रेफरी जगबीर का एक बयान सामने आया है जिसमें वह बृजभूषण के खिलाफ आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि WFI चीफ और उसके साथियों नशे में बच्चों के साथ गलत व्यवहार किया। हम सब 2013 में थाईलैंड गए हुए थे, तब पहली बार प्रेसीडेंट को इस तरह महिला के पीछे खड़ा हुआ देखा। हाल ही में 17 साल की नाबालिग पहलवान ने बृजभूषण सिंह के खिलाफ यौन शौषण के आरोपों को वापस ले लिया है। नाबालिग पहलवान के पिता ने भी इस बात की पुष्टि की है।
बता दें कि अमित शाह के साथ ही हाल ही में पहलवान बजरंग पुनिया और साक्षी मलिक ने केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर से मुलाकात की थी। इस दौरान पहलवानों ने केंद्रीय मंत्री के सामने चार मांगें रखीं, जिनमें एक महिला WFI चीफ की नियुक्ति और उनके खिलाफ पुलिस FIR रद्द करना शामिल है। अब ऐसे में महिला पहलवान का बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह के घर पहुंचना नए सवाल पैदा कर रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो