scriptडीएम की बड़ी कार्रवाई, गैंगस्टर एक्ट के 5 आरोपियों की 45 लाख की संपत्ति जब्त, प्रशासन के तेवर से मचा हड़कंप | Patrika News
गोंडा

डीएम की बड़ी कार्रवाई, गैंगस्टर एक्ट के 5 आरोपियों की 45 लाख की संपत्ति जब्त, प्रशासन के तेवर से मचा हड़कंप

डीएम ने गैंगस्टर एक्ट के आरोपियों पर बड़ी कार्रवाई की है। अपराधियों के खिलाफ चलाए गए अभियान में 45 लाख से अधिक की संपत्ति जब्त की गई है।

गोंडाJun 27, 2024 / 11:08 am

Mahendra Tiwari

Gonda news hindi

मकान जब्त करने पहुंची पुलिस

अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे हैं अभियान में डीएम के आदेश पर गोकशी के अपराध में शामिल पांच लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई करते हुए अवैध तरीके से अर्जित की गई करीब 45 लाख से अधिक की संपत्ति जब्त की है। जिससे हड़कंप मच गया है।
यूपी के गोंडा जिले में प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है। गोकशी के अपराध में शामिल यूनूस पुत्र चिल्लू उर्फ इरशाद अली, सरदार कुरैशी पुत्र फौजदार जुमई पुत्र बाबमुनी, चुन्ना उर्फ प्लास्टिक उर्फ जाकिर पुत्र मुसीबत अली उर्फ मूसे, अख्तर आलम पुत्र गुलाम हुसैन द्वारा अपने अपराधिक कृत्यों से अर्जित किये गये रुपयों से बनवाये गए मकानों को धारा 14(1) गिरोह बन्द अधिनियम के अन्तर्गत डीएम के आदेश के क्रम में 45,29,829 लाख की संपत्ति जब्त की गई है। अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी मनोज कुमार रावत ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के आदेश के क्रम में अपराधियों के खिलाफ चलाए गए अभियान में गैंगस्टर एक्ट के आरोपियों की करीब 45 लाख रुपए की संपत्ति जब्त की गई है। यह सभी आरोपी खरगूपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। इनके ऊपर अपराधिक कृत के कई मुकदमे दर्ज हैं। इस अभियान में एसडीएम सदर अविनाश त्रिपाठी क्षेत्राधिकार नगर विनय कुमार सिंह थानाध्यक्ष खरगूपुर कमलाकांत त्रिपाठी शामिल रहे।

Hindi News/ Gonda / डीएम की बड़ी कार्रवाई, गैंगस्टर एक्ट के 5 आरोपियों की 45 लाख की संपत्ति जब्त, प्रशासन के तेवर से मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो