scriptगोंडा में डबल मर्डर- युवक और युवती की हत्या, शव तालाब में फेंका | Double murder in Gonda - Thrown dead bodies in pond after murder | Patrika News

गोंडा में डबल मर्डर- युवक और युवती की हत्या, शव तालाब में फेंका

locationगोंडाPublished: Dec 07, 2018 04:06:28 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

शवों के शिनाख्त में जुटी पुलिस, बोली- जल्द होगा खुलासा।

Double murder

गोंडा में डबल मर्डर- युवक और युवती की हत्या, शव तालाब में फेंका

गोंडा. उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार अपराध पर नियंत्रण की लाख कोशिशें और दावा करे लेकिन अपराध की घटनाओं में कमी नहीं आ रही है। अपराधी बेखौफ होकर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। अपराध की घटनाएं आय दिन बढ़ती ही जा रही हैं। अपराधी बेखौफ होकर धटनाओं को अंजाम दे रहे हैं, वहीं पुलिस लगता है उन्हें पुलिस का खौफ नहीं है। ताजा मामला जिले में थाना क्षेत्र के पिपरा बारा खा गांव का है। यहां के एक तालाब में शुक्रवार सुबह एक युवक और युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि पहले दोनों की हत्या की गई और उसके बाद दोनों के शव को तालाब में फेंक दिया गया। दोनों की उम्र 25 से 28 साल के बीच बताई जा रही है। जब सुबह ग्रामीणों को इस बात का पता चला तो उन्होंने तत्काल सूचना पुलिस को दी। दोनों शवों की शिनाख्त के प्रयास किये जा रहे हैं। गांव वालों के मुताबिक दोनों मृतक यहां के स्थानीय नहीं है।
आशंका जताई जा रही है हत्या कहीं बाहर कर शव यहां लाकर तालाब में फेंक दिया गया। एसपी ने बताया कि गहनता से जांच की जा रही है।
पुलिस ने बताया कि थाना खोडारे क्षेत्र में अज्ञात पुरुष व महिला का शव बरामद हुआ है। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर अपर पुलिस अधीक्षक, क्षेत्राधिकारी मनकापुर, प्रभारी निरीक्षक मनकापुर, प्रभारी निरीक्षक खोडारे, व आसपास के समस्त थानों की फ़ोर्स मौके पर पहुंची। मौके पर स्वाट टीम, सर्विलांस टीम व फॉरेंसिक टीमें मौजूद है। शवों की शिनाख्त के लिए बस्ती पुलिस से भी संपर्क किया जा रहा है। एसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या की ही वारदात लग रही है। इस मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जल्द ही इसका खुलासा कर दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो