scriptफिल्म इत्तू सी बात पोस्टर रिलीज, 17 जून को बड़े पर्दे पर मचाएगी धमाल राइटर कमल ने कर दिया कमाल जाने क्या है फिल्म की खासियत | Film ittu se baat poster out, film release on 17 June | Patrika News

फिल्म इत्तू सी बात पोस्टर रिलीज, 17 जून को बड़े पर्दे पर मचाएगी धमाल राइटर कमल ने कर दिया कमाल जाने क्या है फिल्म की खासियत

locationगोंडाPublished: May 25, 2022 09:42:33 pm

Submitted by:

Mahendra Tiwari

गोंडा करनैलगंज क्षेत्र के अतरौलिया गांव निवासी कमल शुक्ला ने परिवार के साथ जिले का नाम रोशन किया है। बॉलीवुड में उनके द्वारा लिखित फिल्म इतू सी बात फिल्म का पोस्टर रिलीज हो गया है। फिल्म 17 जून को पूरे देश में रिलीज होगी। इससे परिवार के लोग काफी खुश हैं।

img-20220525-wa0002.jpg
ग्राम अतरौलिया निवासी कमल शुक्ला ने परिवार के साथ जनपदवासियों का नाम रोशन किया है। कमल के बचपन ने ही माता पिता की मौत हो गई थी। ऐसे में परिवार की मदद से कमल ने जरवल रोड में स्थित किसान इंटर कालेज से इंटर मीडिएट किया। इसके बाद कमल फिल्म करने के लिए मुंबई चले गए। काफी मेहनत के बाद कमल को सफलता मिली है। राइटर कमल द्वारा लिखित फिल्म इत्तू सी बात फिल्म निर्माता- लक्ष्मण उत्तेकर ( लुका छुपी और मिमी जैसी फिल्मों को निर्देशित कर चुके हैं ) का पोस्टर 23 मई को रिलीज कर दिया गया है। कमल ने फोन पर बताया कि निर्देशक- अदनान अली और लेखक कमल शुक्ला की फिल्म 17 जून को पूरे देश में बड़े पर्दे पर रिलीज़ किया जाएगा। उन्होंने बताया कि “इत्तू सी बात” यह एक प्रेम कथा है, जो यकीनन आपके दिलों को भावनाओं से भर देगी । यह 17 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। यह फिल्म वाराणसी के पास के चुनार कस्बे से शुरू होती है। फ़िल्म में संगीत विशाल मिश्रा ने दिया है। फ़िल्म का ट्रेलर 31 मई को रिलीज किया जायेगा। इसके अलावा कमल ने फिल्म ‘सूरज पर मंगल भारी’ में आंशिक लेखन के बाद अब पूरे फिल्म की कहानी लिखी है। कमल की लिखी हुई फ़िल्म आने की खुशी में उनके अभिभावक व जिले के वरिष्ठ सर्जन डॉ० सर्वेश शुक्ला, गिरजेश शुक्ला, विनोद शुक्ला, एसकेएस एजुकेशन की डायरेक्टर पल्लवी शुक्ला, माया शुक्ला, प्रीती शुक्ला कुंती शुक्ला, दिनेश शुक्ला, राम कृपाल शुक्ला, नीरज शुक्ला प्रतिमा शुक्ला, रवि शुक्ला, वैभव शुक्ला, संजय तिवारी सरिता तिवारी, प्रिन्स तिवारी, समेत परिजनों रिश्तेदारी व क्षेत्र में खुशी का माहौल है ।

यहां भी किया काम

कमल ने बताया कि कॉमेडी नाईट विद कपिल, कॉमेडी सर्कस, द कपिल शर्मा शो आदि में सैकड़ों पट कथाओं का लेखन कर चुके हैं। जिसका प्रसारण कलर्स, सोनी जैसे चैनलों पर किया जा चुका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो