scriptसादी का झांसा देकर युवती के साथ करता रहा गंदा काम, फिर… | Fir against Computer Center Owner | Patrika News

सादी का झांसा देकर युवती के साथ करता रहा गंदा काम, फिर…

locationगोंडाPublished: Dec 08, 2017 10:32:52 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

पुलिस ने आरोपी को पूछताछ के लिए थाने पर लाया गया और वहीं बालिका को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

physically abusing girl for 2 years

physically abusing girl for 2 years

गोंडा. जिले में एक ऐसा घिनौना कार्य हुआ है, जिससे नारी शसक्तीकरण व नारी सुरक्षा पर पानी फिर गया है जबकि प्रदेश के डीजीपी के निर्देश पर पूरे प्रदेश में नारी सुरक्षा के प्रति पुलिस अधिकारियों द्वारा विद्यालयों में जाकर छात्राओं को ऐसी किसी घटना छेड़छाड आदि के लिये जागरूक कर 1090, 100 नंबर के उपयोग के लिए कहा और बताया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक उमेश कुमार ने बताया कि पीडि़ता के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मेडिकल के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है।
थाने में मुकदमा दर्ज कराया है

ऐसे में जब जिले ही नहीं पूरे प्रदेश में नारी जागरूकता का अभियान चलाया जा रहा है तो एक कम्प्यूटर की दुकान पर कार्यरत एक बालिका ने सामने आकर अपने ऊपर हुए ज्यादती का आरोप कम्प्यूटर मालिक पर ही शादी का झांसा देकर दो वर्षों से अवैध शारीरिक संबंध बनाने का लगाया है। यह आरोप उस समय लगाया गया है कि जब कम्प्यूटर मालिक की शादी तय हुई और कुछ माह के बाद ही होने वाली थी। इसी बीच प्रेमिका ने विद्रोह कर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी को पूछताछ के लिए थाने पर लाया गया और वहीं बालिका को मेडिकल के लिए भेजा गया है।
मामला थाना नवाबगंज स्थित राहुल कम्प्यूटर की दुकान का है, जहां कार्य करने वाली एक बालिका ने थाने में दर्ज कराए गए रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि वह राहुल कम्प्यूटर पर पिछले 4 वर्षों से कार्य करती थी, लेकिन 2 वर्ष से कंप्यूटर मालिक राहुल कसौधन ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा, अब मुझ से शादी न कर दूसरे से शादी कर रहा है। पीडि़ता के तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है। पुलिस अधीक्षक उमेश कुमार ने बताया कि पीडि़ता के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मेडिकल के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी को पूछ-ताछ के लिए थाने लाया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो