scriptजब चलती कार बनी आग का गोला, चालक सहित कार में सवार लोगों ने भाग कर बचाई जान, गाड़ी छोड़ हुए फरार | Fire department moving car becomes fire of ball | Patrika News

जब चलती कार बनी आग का गोला, चालक सहित कार में सवार लोगों ने भाग कर बचाई जान, गाड़ी छोड़ हुए फरार

locationगोंडाPublished: May 28, 2022 09:35:22 am

Submitted by:

Mahendra Tiwari

गोण्डा चलती कार अचानक धू-धू कर जलने लगी कार में सवार चालक सहित कई लोगों ने उतर कर किसी तरह से जान बचाई। पेट्रोल पंप पर तेल भर आने के बाद जैसे ही कार 10 मीटर आगे बढ़ी होगी कि धू धू कर जलने लगी। यदि एक मिनट पहले पंप के पास ही या घटना होती तो किसी बड़े हादसे से इनकार नहीं किया जा सकता था।

img-20220528-wa0003.jpg
करनैलगंज थाना क्षेत्र के पचमढ़ी गांव के पास स्थित पेट्रोल पंप परगोड़ा पेट्रोल पंप के पास अचानक एक कार आग का गोला बन गई। आग की लपटों को देखकर आस-पास के क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। वही कार सवार लोग मौके से फरार हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया। गनीमत रही कि कार पेट्रोल पंप से कुछ आगे बढ़ चुकी थी, नहीं तो बढ़ी घटना घट सकती थी।

चंद मिनटों में राख हो गई कार

कार में सवार लोग पेट्रोल भरवाने टंकी पर आए थे। जैसे ही तेल भरवाकर आगे निकले कार से अचानक धुआं निकलने गया। जिसकी वजह से कार सवार लोग दहशत में आ गए और कार को छोड़कर वहां से भाग गए। देखते ही देखते कार आग के गोले में बदल गई है और कुछ ही मिनटों में 75 फीसदी जल चुकी थी। अचानक आग लगा हुआ देख अफरा तफरी देखने को मिली। फिलहाल कार सवार लोगों की पहचान नहीं हो पाई है। वहीं पुलिस कार में सवार लोगों की खोजबीन कर रही है।

चौकी प्रभारी बोले- कार सवार की तलाश की जा रही

भंभुआ पुलिस चौकी प्रभारी वेदप्रकाश शुक्ला ने बताया कि कार दिल्ली के नंबर की गाड़ी थी। अभी जो प्रारंभिक जानकारी मिली है उक्त लोग लालपुर गांव के रहने वाले हैं। आग लगने के बाद सभी लोग कार छोड़कर फरार हो गए। की देर रात्रि का मामला था। जिनकी गाड़ी है और जानकारी के लिए उनकी तलाश की जा रही है। यह लोग पेट्रोल पंप पर तेल भरा ने आए थे। तेल भरा कर जैसे ही 10 कदम आगे बढ़े गाड़ी धू धू कर जलने लगी। सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंचकर दमकल विभाग के कर्मियों की मदद से आग पर काबू पाया गया लेकिन तब तक गाड़ी जलकर पूरी तरह से खाक हो चुकी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो