पूर्व मंत्री विनोद सिंह ने भाजपा को बताया बड़ा राक्षस

पूर्व मंत्री विनोद सिंह ने भाजपा को बताया बड़ा राक्षस
Former minister Vinod Singh

Shatrudhan Gupta | Updated: 12 Dec 2017, 10:54:34 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

पूर्व मंत्री विनोद सिंह ने कहा कि इस समय देश के लिए सबसे बड़ा राक्षस भारतीय जनता पार्टी हो गयी है।

गोण्डा. नगर परिषद के चेयरमैन और सभासदों के शपथ ग्रहण समारोह में मुख्य अतिथि रहे उत्तर प्रदेश सरकार के चर्चित पूर्व कैबिनेट मंत्री विनोद कुमार सिंह ने राजनीतिक दलों की छीटा कसी से एक कदम बढ़ कर देश की जनता द्वारा चुनी गई सत्ताधारी दल व देश के प्रधानमंत्री को राक्षस कहनेे में थोड़ा भी नहीं हिचके। उन्होंने स्तरहीन राजनीतिक बयान बाजी के स्तर को बौना साबित करते हुए प्रधानमंत्री का नाम लिए बगैर भाजपा पर वार करते हुए कहा कि बड़े राक्षस को मारने के लिए कभी-कभी छोटे राक्षस को भी इक_ा करना पड़ता है।

बड़ा राक्षस मारने के लिए बंदर-भालू की जरूरत

पूर्व मंत्री विनोद सिंह ने कहा कि इस समय देश के लिए सबसे बड़ा राक्षस भारतीय जनता पार्टी हो गयी है। उसको मारने में बंदर-भालू समेत अन्य पशुओं की जरूरत है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिए बगैर पूर्व कैबिनेट मंत्री पंडित सिंह उर्फ विनोद सिंह ने कहा की पार्टी का जो बड़ा नेता होता है, अगर उसको कोई बोलेगा तो उसी को राक्षस बोलेगा। अपने बड़ बोले विवादित बयानों के लिए चर्चित पूर्व मंत्री पंडित सिंह ने मीडिया पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि जितने पत्रकार भाई हैं, आप कुछ बोलिये। आपकी नहीं चलेगी... जहां से ये छपता है और जहां से न्यूज निकलती है, वहां जो है बीजेपी के एजेंट बैठे हैं। इस नाते वे उल्टा-सीधा छापा करते हैं।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की तारीफ की

मंत्री ने आगे कहा कि आप बहुत सही हैं। आप पत्रकार भाई पूरे प्रदेश और देश के सही हैं, लेकिन आपके यहां जो मालिक है, वो गलत छपवाने का काम करते हैं। मंत्री ने राहुल गांधी के कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर तारीफ कर राहुल की तुलना भगवान से करते हुए कहा की राहुल गांधी युवा हैं। तेज-तर्रार हैं। आज प्रधानमंत्री जी राहुल का नाम सुबह लेना शुरू करते हैं, जैसे कोई भगवान का नाम लेता हो, उसी तरह से राहुल गांधी का नाम अमित शाह जी और मोदी जी ले रहे हैं। पूर्व मंत्री ने गुजरात चुनाव पर भाजपा को घेरते हुए बताया कि गुजरात में भारतीय जनता पार्टी बुरी तरह से हार रही है, इसलिए वहां बीजेपी का बड़ा नता अभी से तय कर लिया कि मुख्यमंत्री कांग्रेस का कौन बनेगा? इसीलिए वो नाम ले रहे हैं कि फला बनेंगी...। इसका मतलब है की बीजेपी ने गुजरात में हार मान लिया है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned