पूर्व सांसद डॉ रामविलास वेदांती ने अयोध्या में भव्य मंदिर के निर्माण को लेकर दिया बड़ा बयान

पूर्व सांसद डॉ रामविलास वेदांती ने कहा कि हम सब को आगे आना होगा तभी अयोध्या में भव्य मंदिर का निर्माण होगा।

By: Mahendra Pratap

Published: 24 May 2018, 02:15 PM IST

गोंडा. यूपी के गोंडा जिले में आज राम जन्मभूमि न्यास के वरिष्ठ सदस्य व पूर्व सांसद डॉ रामविलास वेदांती जी जिले के मेहनौन में आयोजित कथा पाठ में कथापाठ आने के दौरान पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि सरकार को पहल करनी होगी देश मे भाजपा की सरकार है। इसके साथ कि 20 राज्यों में भाजपा की सरकार है अब सभी राज्यों के मुख्यमंत्री द्वारा एक पत्र राम मंदिर निर्माण के लिए राष्ट्रपति को लिखे जिसके बाद राष्ट्रपति इसके लिए विधेयक लाकर मंदिर निर्माण का रास्ता निकाला जा सके। वही उन्होंने कहा कि मंदिर निर्माण पर सुप्रीम कोर्ट ने साफ कह दिया है कि वह मंदिर निर्माण के लिए कोई आदेश जारी नहीं करेंगे। वह तो भूमि विवाद को निपटाएंगे अब इसके लिए हम सब को आगे आना होगा तभी अयोध्या में भव्य मंदिर का निर्माण होगा। वेदांती ने एक बार फिर दोहराया कि अगर मार्च 2018 तक राम मंदिर अयोध्या में नहीं बना तो वह आत्मदाह करेंगे।

महबूबा मुफ़्ती आतंवादियों से मिली हुई है

राम जन्मभूमि न्यास के वरिष्ठ सदस्य व पूर्व सांसद डॉ0 राम विलास वेदांती ने जम्मू में भारत माता की जय बोलने वालों को कुछ लोगों द्वारा गोली मारी जा रही के सवाल पर जबाब देते हुए कहा कि हम मांग करते है कि ऐसे लोगो को सरकार तुरंत गोली मारने का आदेश दे जो लोग भारत माता की जय बोलने वाले लोगो को गाली मार रहे है। वहीं डॉ0 राम विलास वेदांती जी ने जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि महबूबा मुफ़्ती आतंवादियों से मिली हुई है।

सरकार सभी की सुरक्षा करेगी

प्रदेश में भाजपा के 12 विधायकों को मोबाइल पर मैसेज भेजकर रंगदारी की मांग की गई कि 10 लाख रुपये दे दे नही तो उनको व उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई के सवाल पर जबाब देते हुए डॉ0राम विलास वेदांती ने कहा ये साजिश की गई है इसके लिए सरकार सभी की सुरक्षा करेगी।

पेट्रोल की कीमतें बढ़ना दुखद

वहीं डॉ रामविलास वेदांती ने देश में बढ़े पेट्रोल की कीमतों पर कहा कि सरकार इसके लिए काम कर रही है। 2019 से पहले पेट्रोल की कीमतें काफी कम हो जाएंगी। पेट्रोल की कीमतें बढ़ना दुखद है इसके लिए सरकार काम कर रही है।

BJP
Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned