युवती बोली-दो दिनों तक बंधक बनाकर मेरे साथ छह लोग करते रहे ये गंदा काम

सहकर्मियों के चंगुल से मुक्त हुई तो युवती ने फोन पर पूरी दास्तान अयोध्या स्थित अपने माँ को बताई।

By:

Published: 10 Nov 2017, 11:00 PM IST

गोण्डा। गोंडा में एक युवती के साथ उसके ही साथियों ने गैंगरेप कर डाला। सहकर्मियों ने झांसा देकर आर्केस्ट्रा पार्टी में डान्सर का काम कर रही युवती को कार्यक्रम में डांस करने के लिए बुलाया और फिर अपने अन्य साथियों को बुला कर के बुलाया और फिर अपने अन्य साथियों को बुलाकर एक नही दो नही 6 लोगो के साथ दो दिनों तक कमरे में बंधक बना कर बारी बारी से मुँह काला किया। सहकर्मियों के चंगुल से मुक्त हुई तो युवती ने फोन पर पूरी दास्तान अयोध्या स्थित अपने माँ को बताई। आज पीडि़ता ने अपनी माँ के साथ गोण्डा मुख्यालय आकर एसपी से न्याय की गुहार लगाई तो एसपी ने गैंग रेप का मुकदमा दर्ज करा दिया है।
मूलत: फैजाबाद जनपद के अयोध्या लवकुश नगर निवासी एक युवती ने एसपी को बताया कि गत 7 अक्टूबर को वजीरगंज थाना क्षेत्र के गांव तारक पुरवा निवासी सुरेश मौर्य व पप्पू मौर्य द्वारा दूरभाष पर बताया कि मैंने कार्यक्रम बुक किया है जिसमें आपको आना है। मैं तुमको कटरा बाजार में मिलुंगा तथा आर्केस्ट्रा स्थल तक पहुंचा दूंगा। जब मैं कटरा पहुंची तो वहाँ पप्पू मोटर सायकिल पर बैठा कर वजीरगंज थाना के गांव शोभापुर ले गये और वहां एक कमरे में ठहरा दिया जबकि उसके अन्य दो डांसर महिला सहकर्मी को दूसरे कमरे में ठहरा दिया। शाम करीब 7 बजे अपने साथी भोला को बुलाकर लाये और कमरे का दरवाजा बन्द कर कोई नशीला चीज खिला दिया फिर बारी-बारी से दुराचार किया। दूसरे दिन शाम पप्पू मनीष सोनू सत्यदेव व गप्पू को लेकर पीडि़ता के कमरे में दाखिल हुए सबसे पैसा वसूला फिर बलात्कार करने को कहकर चले गये। पीडि़ता ने बताया कि इन लोगों द्वारा बारी-बारी से दुराचार किया गया। तीसरे दिन सुबह पीडि़ता ने जब सहकर्मियों के चंगुल से मुक्त हुई तो पूरी बात अपनी माँ को बताई।
एक वर्ष से पीडि़त डांसर साथ मे ही मुस्कान म्यूजिकल आर्केस्ट्रा में डांसर का कार्य करती थी,और हमेशा आर्केस्ट्रा बुक होने पर वह डांस करने के लिए आती थी ऐसी घटना पहली बार घटी है। इस सम्बन्ध एसपी उमेश सिंह ने बताया कि पीडि़ता के साथ उनके सहकर्मियों ने बारी बारी से गैंग रेप किया है पीडि़ता के शिकायत पर पास्को एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज करा कर पीडि़ता को मेडिकल के लिए भेजा गया है मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद दुराचार में कितने लोग शामिल है के विरुद्ध कार्यवाई की जाएगी।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned