scriptबाग में मिला युवती का शव, शरीर पर कई जगह चोट के निशान जांच में जुटी पुलिस | Girl's body found in garden, murder after rape | Patrika News

बाग में मिला युवती का शव, शरीर पर कई जगह चोट के निशान जांच में जुटी पुलिस

locationगोंडाPublished: Feb 05, 2022 01:31:46 pm

Submitted by:

Mahendra Tiwari

Gonda news एक दलित युवती का शव गांव से थोड़ी दूर नग्न अवस्था में बाद में पाए जाने से पूरे गांव में हड़कंप मच गया। परिजनों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल किया तथा मृतका के परिजनों से बातचीत कर अभियुक्तों को शीघ्र गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध कठोर कार्यवाही किए जाने का आश्वासन दिया है।

img-20220205-wa0001.jpg
जनपद के नवाबगंज थाना के गांव परसापुर के मजरा भगत पुरवा से जुड़ा है। शनिवार की सुबह गांव से थोड़ी दूर एक बाग में ग्रामीणों द्वारा एक युवती का नग्न अवस्था में शव देखा गया। जिसकी सूचना पहचान होने के बाद परिजनों को को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आसपास के लोग दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त कर रहे हैं। परिजनों के मुताबिक शुक्रवार की शाम को यूपी घर से शौच के लिए निकली थी। काफी समय तक वापस न लौटने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की काफी समय तक खोजबीन के बाद उसका कोई पता नहीं चल सका। लोगों के मुताबिक परिजन पूरी रात उसे ढूंढते रहे। सुबह होते ही फिर तलाश के लिए निकले ही थे। कि गांव के कुछ लोगों ने परिजनों को सूचना दी। कि युवती का शव बाग में पड़ा है। यह खबर जंगल में आग की तरह फैली और देखते ही देखते घटनास्थल पर गांव व आसपास के लोगों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। शव मिलने के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने मृतका के परिजनों को कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन देते हुए हर संभव सहायता देने का आश्वासन दिया है। घटनास्थल का जायजा लेने के बाद पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि थाना नवाबगंज के गांव परसापुर में एक युवती के शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई थी। जिस पर तत्काल कार्यवाही करते हुए अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। घटना की खुलासा के लिए फॉरेंसिक एसओजी क्राइम ब्रांच सर्विस लांस समेत कई टीमें लगाई गई हैं। कुछ महत्वपूर्ण तथ्य पुलिस को मिल चुके हैं। जल्द ही हम अभियुक्त को गिरफ्तार कर लेंगे। पूरे फॉरेंसिक साक्ष्य सहित अन्य साक्ष्य एकत्रित कर अभियुक्तों के विरुद्ध कठोर से कठोर कार्यवाही की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो