script

नूपुर शर्मा का किया समर्थन मिली जान से मारने की धमकी धमकी सीओ बोले कार्रवाई करने के दिए निर्देश

locationगोंडाPublished: Jul 06, 2022 11:42:27 pm

Submitted by:

Mahendra Tiwari

गोंडा Nupur Sharma नूपुर शर्मा का समर्थन करने के बाद हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता व एक्टर्स मोहित राज को लगातार अज्ञात नम्बरों से जान से मारने की धमकी दी जा रही है। इस संबंध में उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

img-20220706-wa0001.jpg
हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता मोहित राज को अज्ञात नंबर से जान से मारने की व गला काटने की धमकी मिली है। उदयपुर की घटना का हवाला देते हुए गला रेतने और जान से मारने की धमकी लगातार दी जा रही है। अब हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने पुलिस ने इसकी शिकायत की है। उन्होंने मांग किया कि जल्द से जल्द ऐसे लोगों पर कार्रवाई की जाए और मेरी सुरक्षा की जाए। जिससे भविष्य में कमलेश तिवारी और कन्हैया लाल के साथ जो हुआ है वह अन्य लोगों के साथ न हो। अब पीड़ित मोहित राज पुलिस विभाग व एलआईयू विभाग को अपनी परेशानी बताकर शिकायत की है।
गोंडा जिले के परसपुर क्षेत्र निवासी मोहित राज ने बताया कि नूपुर शर्मा का समर्थन करने की वजह से फोन कॉल, वीडियो कॉल, व्हाट्सएप कॉल पर निरंतर धमकियां दी जा रही है। मोहित राज ने बताया कि 3 जुलाई को फोन कॉल के माध्यम से 15 जुलाई तक जान से मारने की धमकी दी गई है। मोहित राज हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता के साथ साथ निरन्तर सनातन धर्म, समाज व राष्ट्र के लिए खुलकर आवाज उठाते रहे हैं। सोशल मीडिया पर मोहित राज के फेसबुक पेज पर हजारों की संख्या में समर्थक है। इसी को लेकर देश व विदेशो से तमाम धमकी भरे फोन कॉल्स आते रहते है। पहले भी कई बार दिन दहाड़े गोली मारने जैसी कई धमकियां मिल चुकी है।
उनका कहना है कि विभिन्न नम्बरो के काल से धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने प्रशासन से अनुरोध किया है कि सुरक्षा की दृष्टि को देखते हुए उनके व उनके परिवार की सम्पूर्ण सुरक्षा की जिम्मेदारी सुनिश्चित कर सुरक्षा मुहैया कराई जाए और अपराधियों पर जांचकर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेजा जाए। ताकि भविष्य में पं कमलेश तिवारी या कन्हैया लाल जैसी घटना की पुनरावृत्ति न हो सके। मोहित का कहना है कि धर्म और राष्ट्रवाद के मुद्दों पर बोलने के कारण ही उन्हें धमकियां मिल रही हैं। उनका विरोध किसी व्यक्ति विशेष या किसी व्यक्ति के धर्म, पंथ, संप्रदाय या मजहब से नहीं है। सीओ कर्नलगंज मुन्ना उपाध्याय कहते हैं कि मामले में परसपुर पुलिस को कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो