scriptगोंडा के डिप्टी सीएमओ ने की आत्महत्या, परिवार वालों ने लगाया राजनीतिक दबाव का आरोप | Gonda deputy CMO gayasul hasan committed suicide | Patrika News

गोंडा के डिप्टी सीएमओ ने की आत्महत्या, परिवार वालों ने लगाया राजनीतिक दबाव का आरोप

locationगोंडाPublished: Nov 12, 2018 10:33:23 am

Submitted by:

Neeraj Patel

जनपद के डिप्टी सीएमओ डॉ गयासुल हसन ने आज सोमवार की सुबह अपने आवास पर अमरूद के पेड़ से लटक कर खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Gonda deputy CMO gayasul hasan committed suicide

गोंडा के डिप्टी सीएमओ ने की आत्महत्या, परिवार वालों ने लगाया राजनीतिक दबाव का आरोप

गोंडा. जनपद के डिप्टी सीएमओ डॉ गयासुल हसन ने आज सोमवार की सुबह अपने आवास पर अमरूद के पेड़ से लटक कर खुद को फांसी लगा ली। जिससे जिले के पूरे प्रशासन में हड़कम्प मचा हुआ है। डिप्टी सीएमओ डॉ गयासुल हसन की पत्नी ने काम के दबाव का कारण बताया है।

जब लोगों ने डॉ गयासुल हसन को फांसी पर लटकता हुआ देखा तो तुरंत पुलिस प्रशासन को सूचना दी। लोगों की सूचना पर एसपी, एएसपी समेत स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी और अधिकारी मौके पर जल्दी ही पहुंचकर शव को नीचे उतरवाया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के भेज दिया है।

काम के दबाव में फांसी लगाने की वजह आई सामने

डीएम कैप्टन प्रभांशु श्रीवास्तव ने बताया कि इस घटना जानकारी जल्दी ही उन्हें मिल गई थी और इस इस घटना की गहनता से जांच की जाएगी। उन्होंने इसे दुखद बताते हुए कहा कि परिवार को हर संभव सहायता दी जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएमओ डॉ गयासुल हसन के बारे में मिली जानकारी के अनुसार काम का दबाव ही फांसी लगाने की वजह है। सीएमओ अपना चार्ज देकर अवकाश पर चल रहे थे।

काम के दबाव को लेकर करते थे जिक्र

परिवार के लोगों का कहना है कि वह घर में अपने काम को लेकर ज्यादा परेशान रहते थे। ऐसा लगता था कि उनके ऊपर काम का ज्यादा प्रेसर हो। इसके साथ ही वह राजनैतिक दबाव का जिक्र भी करते थे। काम के ही दबाव में उन्होंने आज फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हालांकि मृतक डिप्टी सीएमओ ने घटना स्थल पर कोई सुसाइड नोट छोड़ा है या नहीं पुलिस इसकी भी गहनता से जांच कर रही है। डॉ हसन अपने पीछे पत्नी व दो बच्चे छोड़ के गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो