script

Gonda News : सिरफिरे आशिक की करतूत, प्रेमिका की विदाई के दूसरे दिन घर पहुंचकर किया ये काम

locationगोंडाPublished: May 28, 2023 09:41:57 pm

Submitted by:

Mahendra Tiwari

सिरफिरे आशिक की करतूत जानकर आप हैरान हो जाएंगे। प्रेमिका की विदाई के बाद वह उसके घर पहुंच गया। वहां पर उसने जमकर हंगामा किया। इसके बाद उसने कुछ ऐसा काम किया। जिससे परिजनों को मजबूर होकर थाने में शिकायत करना पड़ा। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

Gonda News : सिरफिरे आशिक की करतूत, प्रेमिका की विदाई के दूसरे दिन घर पहुंचकर किया ये काम

Gonda News : सिरफिरे आशिक की करतूत, प्रेमिका की विदाई के दूसरे दिन घर पहुंचकर किया ये काम

गोंडा जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र में एक सिरफिरे आशिक के इश्क का भूत इस तरह सवार हुआ कि वह अपनी प्रेमिका की विदाई के दूसरे दिन उसके घर पहुंच गया। वहां पर उसने जमकर हंगामा किया। आरोप है कि इससे पहले उसने प्रेमिका से फोन कर अश्लील बातें किया। मामला इतना तूल पकड़ लिया की रिश्ता टूटने के कगार पर पहुंच गया। हद तो तब हो गई जब उसने उसकी बड़ी बहन से कहा कि वह तो चली गई। अब तुम्हें हमारे साथ चलना होगा। इसके बाद वह उससे छेड़छाड़ करने लगा। उसकी चीख-पुकार सुनकर परिजन और आसपास के लोग पहुंच गए इसके बाद कि वह हंगामा करता रहा। उसकी बहन के साथ उसने मारपीट भी किया। हालांकि लोगों की भीड़ इकट्ठा होते ही वह नजारा समझ गया, और वहां से धमकी देते हुए चला गया। सिरफिरे आशिक की यह करतूत देखकर मोहल्ला वासी भी दंग रह गए। पीड़िता की मां ने इस मामले में नवाबगंज थाने में आरोपी के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराई है।
पीड़िता की मां की शिकायत पर दर्ज हुई रिपोर्ट

नवाबगंज थाना क्षेत्र निवासिनी ने पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में कहा है कि मेरे बेटी की शादी हो चुकी है। थाना क्षेत्र का ही एक सिरफिरा जबरन पुत्री को फोन करके अश्लील बाते करता है। पीड़िता के पुत्री की शादी इसी माह के दूसरे पक्ष में संपन्न हो गई। विदाई के दूसरे सिरफिरा प्रेमी भड़क उठा । भड़के प्रेमी ने फोन करके अश्लील बात की। घर वालो से भी अपने संबंधों को लेकर उजागर किया। प्रेमिका के जिससे ससुराल में हड़कंप मच गया। रिश्ते टूटने के कगार पर पहुंचे गया।
प्रेमिका की बड़ी बहन से छेड़छाड़ के बाद किया मारपीट

सिरफिरे आशिक की दबंगई व अश्लील हरकत देख सहमी प्रेमिका के बहन ने शोर मचाना शुरू कर दिया। जिससे आशिक और भी भड़क उठा उसने उसकी बहन को मारने पीटने लगा। शोर सुन कर आसपास के लोग जमा हो गए, तब आरोपी वहां से जानमाल की धमकी देते हुए भाग निकला।
थानाध्यक्ष बोले- मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही

मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, विवेचना प्रचलित है।पीड़िता का बयान दर्ज होने के बाद मामले स्थित स्पष्ट हो जाएगा की वास्तविकता क्या है।

ट्रेंडिंग वीडियो