scriptgonda job | सुरक्षा जवान व सुपरवाइजर पदों के लिए होगी बंपर भर्ती, जाने कैसे | Patrika News

सुरक्षा जवान व सुपरवाइजर पदों के लिए होगी बंपर भर्ती, जाने कैसे

गोंडा युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए एस आई एस कंपनी ने हाथ बढ़ाया है। जिसके लिए जनपद के प्रत्येक विकासखंड में शिविर का आयोजन किया जा रहा है। शारीरिक दक्षता पास करने वाले युवाओं को ₹350 पंजीकरण शुल्क जमा करना होगा। इसके लिए अलग-अलग विकास खंडों के लिए तिथियां निर्धारित कर दी गई हैं।

गोंडा

Updated: December 22, 2021 07:32:48 pm

मुख्य विकास अधिकारी शशांक त्रिपाठी ने बताया है कि पी0के0 सिंह कम्पान्डेन्ट क्षेत्रीय प्रशिक्षण केंद्र लखनऊ द्वारा भारतीय सुरक्षा दक्षता के लिए आवेदित उम्मीदवारों को पंजीकृत कर प्रशिक्षणोपरांत स्थाई रोजगार प्रदान किये जाने हेतु शिविर का आयोजन तिथिवार सभी विकासखंडों में किया जा रहा है।
उन्होंने बताया है कि सुरक्षा जवान व सुपरवाइजर की भर्ती ब्लॉक स्तर पर 27 दिसंबर, से 04 जनवरी, 2022 तक जनपद के सभी विकासखंड मुख्यालयों में किया जायेगा।
यह जानकारी देते हुए भर्ती अधिकारी बालकेश कुमार ने बताया कि सुरक्षा जवान एवं सुपरवाइजर पद के लिए शारीरिक मापदंड जिसमें लंबाई 170 सेंटीमीटर एवं सुरक्षा जवान के लिए 168 सेंटीमीटर, सीना 80 से 85 सेंटीमीटर तथा उम्र 21 से 37 वर्ष के बीच, वजन 56 से 90 किलो ग्राम, योग्यता हाईस्कूल पास होना चाहिए। उन्होंने इच्छुक बेरोजगार युवकों को इस निर्धारित तिथियों में अपनी सुविधा अनुसार संबंधित ब्लॉक में निर्धारित शिविर में भर्ती हेतु प्रतिभाग कर सकते हैं। जिसमें चयनित अभ्यर्थियों का पंजीकरण कराने के लिए 350 रुपए का शुल्क जमा करना होगा।
उन्होंने बताया है कि एसआईएस इंडिया लिमिटेड भारत की बहुराष्ट्रीय कंपनी है। सुरक्षा प्रदान करने का कार्य पूरे भारत व विदेशों में कर रही है। इस शिविर में सुरक्षा सुपरवाइजर की नियुक्ति की जाएगी। शिविर का आयोजन कोविड-19 के प्रावधानों सोशल डिस्टेंसिंग व मास्क का प्रयोग के साथ किया जायेगा। उन्होंने बताया है कि निर्धारित तिथिवार जनपद के सभी विकासखंडों में रोजगार शिविर का आयोजन किया जा रहा है। भर्ती में किसी प्रकार अवैधानिक कार्य न हो ताकि बेरोजगारों को रोजगार सुलभता मिलने में सहायता मिल सके।

इन विकास खंडों में इन तिथियों पर होगी भर्ती
5656.jpeg
विकासखंड झंझरी व इटियाथोक में 27 दिसंबर, बेलसर व छपिया में 28 दिसंबर, करनैलगंज व हलधरमऊ में 29 दिसंबर, बभनजोत व मनकापुर में 30 दिसंबर, नवाबगंज व मुजेहना 31 दिसंबर, परसपुर व कटरा बाजार 1 जनवरी, पड़रीकृपाल व तरबगंज 3 जनवरी, रुपईडीह व वजीरगंज में आगामी 4 जनवरी 2022 को रोजगार शिविर का आयोजन किया जायेगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

अमरीकी एयरपोर्ट्स पर 5G शुरु होने से एयर इंडिया ने रद्द की कई फ्लाइट्सदेश में घट रहे कोरोना के मामले, एक दिन में सामने आए 2.38 लाख केसPM मोदी की मौजूदगी में BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, फाइनल किए जाएंगे UP, उत्तराखंड, गोवा और पंजाब के उम्मीदवारों के नामक्‍या फ‍िर महंगा होगा पेट्रोल और डीजल? कच्चे तेल के दाम 7 साल में सबसे ऊपरतो क्या अब रोबोट भी बनाएंगे मुकेश अंबानी? इस रोबोटिक्स कंपनी में खरीदी 54 फीसदी की हिस्सेदारीIND vs SA Dream11 Team Prediction: कैसी रहेगी पिच, बल्लेबाजों को मिलेगी मदद; जानें मैच से जुड़ी सारी अपडेटराजस्थान में 17 दिन में 46 लोगों की टूट गई सांसेंछत्तीसगढ़ के इस जिले में कलेक्टर हुए कोरोना संक्रमित, पॉजिटिविटी रेट बढ़ा तो बंद किए स्कूल और आंगनबाड़ी केंद्र
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.