scriptमंत्री अनिल राजभर बोले- अखिलेश यादव को फिर से पढ़ना चाहिए समाजवाद, राहुल गांधी को लेकर दिया बड़ा बयान | Gonda Minister Anil Rajbhar said - Akhilesh Yadav should read sociali | Patrika News

मंत्री अनिल राजभर बोले- अखिलेश यादव को फिर से पढ़ना चाहिए समाजवाद, राहुल गांधी को लेकर दिया बड़ा बयान

locationगोंडाPublished: Mar 28, 2023 06:36:59 pm

Submitted by:

Mahendra Tiwari

प्रदेश के श्रम एवं सेवायोजन मंत्री अनिल राजभर ने मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए कहा अखिलेश यादव को समाजवाद फिर से पढ़ना चाहिए। राहुल गांधी को लेकर उन्होंने बड़ा बयान दिया।

पुष्पगुच्छ देकर मंत्री का स्वागत करते डीएम

पुष्पगुच्छ देकर मंत्री का स्वागत करते डीएम

जिले के प्रभारी मंत्री अनिल राजभर ने जिला पंचायत के कार्यसमिति की बैठक में भाग लेने के बाद मीडिया के एक-एक सवाल का बड़े ही बेबाकी के साथ जवाब दिया।

मंत्री अनिल राजभर ने पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि अखिलेश यादव को समाजवाद फिर से पढ़ना चाहिए। उन्होंने कहा कि मेरा आरोप यह है कि डॉक्टर लोहिया के समाजवाद से वर्तमान समाजवादी पार्टी का कोई लेना देना नहीं है। लोहिया के समाजवाद को अखिलेश यादव ने अभी पढ़ा नहीं है। अखिलेश यादव को यह पता नहीं है कि डॉक्टर लोहिया चित्रकूट के अंदर रामायण मेला लगवाया करते थे। इस बात को उनको समझना चाहिए। उनको तो परिवार के बाहर सोचने की फुर्सत नहीं है। गुंडा माफियाओं का संरक्षण करने के अलावा उनके पास कोई काम नहीं है। यह सब बातें अखिलेश यादव के मुंह से अच्छा नहीं लगता।
जिला पंचायत की बैठक में प्रतिभाग करते प्रभारी मंत्री अनिल राजभर
जिला पंचायत की बैठक में प्रतिभाग करते प्रभारी मंत्री अनिल राजभर IMAGE CREDIT: Patrika original
राहुल गांधी का कन्फ्यूजन कांग्रेस पार्टी को बंगाल की खाड़ी में ले डूबेगा

कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष कोई सबक नहीं सीखना चाहते हैं। जनता और जन भावनाओं के साथ जुड़ना नहीं चाहते हैं। लोक सभा समिति के नोटिस पर कहा कि बांग्ला सदस्यगणों के लिए है। आप सिर्फ गांधी परिवार में पैदा हो गए इसलिए खास नहीं है। जो सांसद हैं। उनके रहने के लिए आवास बनाया गया है। हम लोगों तो बड़ा उम्मीद किए थे। राहुल गांधी नैतिकता के आधार पर वहां की जो आवास की कमेटी है। उसको कहना नहीं पड़ेगा। आप खुद आवास खाली कर देंगे। आप नैतिकता दिखाने के बजाय राजनीति करने लगे। जो सांसद हैं उनके रहने के लिए आवास बनाया गया है। उसमें पूर्व सदस्यों के रहने का कोई प्रावधान नहीं है। वह कैसे रह लेंगे। राहुल गांधी का कन्फ्यूजन कांग्रेस पार्टी को बंगाल की खाड़ी में ले डूबेगा। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि सैनिकों और स्वतंत्र संग्राम सेनानियों का अपमान करना संवैधानिक एजेंसियां पर टिप्पणी करना उनके संस्कार में शामिल है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8jiwsc
कांग्रेस पार्टी किस बात के लिए सत्याग्रह कर रही है यह स्पष्ट करें

कांग्रेस पार्टी द्वारा किए गए सत्याग्रह को लेकर कहा आप पिछड़ों का मजाक उड़ाएंगे। आप पिछड़ों को गाली देंगे। किस बात के लिए आप सत्याग्रह कर रहे हैं। न्यायालय ने जो फैसला सुनाया है। उसके विरूद्ध आप सत्याग्रह कर रहे हैं। पहले तो कांग्रेस पार्टी को यह स्पष्ट करना चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो