scriptरोडवेज ने शुरू किया ऑनलाइन टिकट बुकिंग, खोले गए दो नए काउंटर जाने पूरा नियम | Gonda news, Roadways started online ticket booking | Patrika News

रोडवेज ने शुरू किया ऑनलाइन टिकट बुकिंग, खोले गए दो नए काउंटर जाने पूरा नियम

locationगोंडाPublished: Nov 27, 2022 06:30:21 pm

Submitted by:

Mahendra Tiwari

रेलवे की तरह परिवहन विभाग ने यात्रियों के लिए नई सुविधा की सौगात दिया है। अब यात्रियों को ऑनलाइन टिकट बुकिंग की सुविधा मिलेगी।
 

गोंडा बस स्टॉप

गोंडा बस स्टॉप

परिवहन निगम की बसों में यात्रियों को सुविधा देने के लिए ऑनलाइन बुकिंग व्यवस्था शुरू की गई है। यात्री बसों के समय व रूट की जानकारी भी व्हाट्सएप के द्वारा ले सकेंगे। गोंडा में परिवहन निगम ने रोडवेज बस स्टेशन पर दो अलग से काउंटर खोले गए हैं। इन काउंटरों से यात्री टिकटों की बुकिंग करा सकेंगे।
यूपीएसआरटीसी की वेबसाइट पर यात्री करा सकेंगे ऑनलाइन टिकट बुकिंग

यूपीएसआरटीसी की वेबसाइट पर शुरू हुई ऑनलाइन सुविधा के लिए उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम की वेबसाइट पर यात्रियों के लिए ऑनलाइन टिकट बुकिंग की सुविधा शुरू की गई है। इसके लिए अलग-अलग दो काउंटर खोले गए हैं। एक काउंटर पर तत्काल टिकट की बुकिंग होगी। जबकि दूसरे काउंटर पर एडवांस टिकट की बुकिंग यात्री ऑनलाइन करा सकेंगे।
गोंडा बस स्टॉप
गोंडा बस स्टॉप IMAGE CREDIT:
दिन और रात के लिए अलग-अलग ऑपरेटरों की हुई तैनाती

गोंडा रोडवेज बस स्टेशन पर दोनों काउंटरों पर दिन व रात के लिए अलग-अलग ऑपरेटरों की तैनाती की गई है। दिन के समय में आरती पांडे वह रात के समय में इमरान फारूकी की ड्यूटी लगाई गई है। दोनों ऑपरेटर अपने-अपने पाली में टिकट की बुकिंग करेंगे। रोडवेज ने यात्रियों की सुविधा के लिए टोल फ्री नंबर 18001802877 व व्हाट्सएप नंबर 9415049606 विभाग ने जारी किया है। इस नंबर पर यात्री बसों के आने जाने का समय रूट स्टॉपेज की जानकारी ले सकेंगे।
सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक बोले

परिवहन निगम के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक कपिल देव सिंह ने बताया कि यात्रियों की सुविधा के लिए ऑनलाइन टिकट बुकिंग की सुविधा प्रारंभ की गई है। कोई भी यात्री इन काउंटर से ऑनलाइन टिकट की बुकिंग करा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो