scriptफिल्मी स्टाइल में लॉकअप की दीवार तोड़कर भागा कैदी, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ | gonda prisoner brakes lock up wall in filmi style up india | Patrika News

फिल्मी स्टाइल में लॉकअप की दीवार तोड़कर भागा कैदी, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ

locationगोंडाPublished: Nov 18, 2017 09:59:24 am

Submitted by:

Hariom Dwivedi

एक कैदी द्वारा फिल्मी स्टाइल में भागने का प्रयास करने से अचानक पूरे कमिश्नरी परिसर में हड़कम्प मच गया।

gonda
गोण्डा. उत्तर प्रदेश के गोण्डा जिले के न्यायालय परिसर में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब शुक्रवार को कैदियों को पेशी पर लाया गया। इस दौरान उनमें से एक हौसला बुलन्द कैदी ने लॉकअप तोड़कर भागने का प्रयास किया। इस प्रयास में उस कैदी ने लॉकअप के टॉयलेट की दीवार तोड़ दी। जिस वक्त उसने दीवार तोड़ी, वहां पर आधा दर्जन कैदी मौजूद थे। तमाम प्रयासों के बावजूद वह कैदी जेल से फरार नहीं हो पाया।
शुक्रवार को पेशी पर लाते वक्त पृथ्वीनाथ नाम के एक क़ैदी ने टॉयलेट करने के बहाने टॉयलेट गया, जहां टॉयलेट रूम के पिछली दीवार जहा से टॉयलेट निकलने का रास्ता बना था, उस hole वाली दीवार का एक एक ईंट निकालने लगा। काफी ईट निकालकर बड़ा छेद कर वह लगभग भागने वाला ही था कि ईंट की आवाज़ सुनकर बाहर खड़े पुलिसकर्मियों ने दौड़कर उसे पकड़ लिया।
फिल्मी स्टाइल दीवार तोड़कर भागा कैदी
भारी सुरक्षा-व्यवस्था के बीच लाये गये कैदियों में से एक कैदी द्वारा फिल्मी स्टाइल में भागने का प्रयास करने से अचानक पूरे कमिश्नरी परिसर में हड़कम्प मच गया। सूचना पाकर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के हाथ पांव फूल गये। आनन-फानन में भागने का प्रयास कर रहे कैदी को सुरक्षा कर्मियों ने अपनी गिरफ्त में लिया और उसको कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच कोर्ट में पेश किया गया। फिलहाल इस कैदी के भागने का प्रयास कई सवाल खड़ा करता है। मग़र इसके भागने में सफल न होने पर अधिकारियों ने राहत की सांस जरूर ली है।
बोले- सीओ सिटी
मौके पर पहुंचे सीओ सिटी ने बताया कि जब माननीय कोर्ट में कैदी को भेजने का कार्रवाई हो रही थी, तभी 419, 420 78, 68 का मुज्लिम पृथ्वीनाथ ने पेशाब करने का बहाना करकर टॉयलेट की दीवार तोड़कर भागने का प्रयास किया।। आवाज आने पर पुलिस ने कैदी को पकड़ लिया, जब वह भागने वाली ही था। उन्होंने बताया कि कैदी थाना कोतवाली देहात का रहने वाला है। इस संबंध में मुकदमा लिखकर कार्रवाई की जा रही है।
देखें वीडियो-

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो