scriptGonda's triple murder case police increased reward | गोण्डा में ट्रिपल मर्डर: पुलिस ने बढ़ाया इनाम, 12 टीम खोज में लगी, क्या रोल है रेलवे इम्प्लोयी का? | Patrika News

गोण्डा में ट्रिपल मर्डर: पुलिस ने बढ़ाया इनाम, 12 टीम खोज में लगी, क्या रोल है रेलवे इम्प्लोयी का?

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में ट्रिपल मर्डर से पूरे जिले में सनसनी फैली हुई है। इसमें हत्यारा खुद रेलवे में गैंगमैन पद पर तैनात था। फिलहाल पुलिस उसकी तलाश मे जुटी हुई है।

गोंडा

Updated: November 26, 2021 04:54:23 pm

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
गोण्डा. उत्तर प्रदेश मे लगातार हत्याओं का सिलसिला जारी है। हत्यारों को रोकने में पुलिस प्रयास करती भी दिख रही है। फिर भी अपराधी अपराध करके फरार हो रहे हैं। जिससे पुलिस के इकबाल में पर सवालिया निशान उठना तय हैं। गोंडा जिले में हुए तिहरे हत्याकांड के आरोपित रेलवे कर्मचारी को पुलिस अब तक नहीं पकड़ पाई है। जबकि पुलिस ने इनामी की राशि बढ़ाकर एक लाख रुपये कर दी है। इससे पहले उस पर 50 हजार रुपये का इनाम था। यह जानकारी शुक्रवार को अपर पुलिस महानिदेशक अखिलेश कुमार ने दी है।
File Photo of Gonda District Railway Station
File Photo of Gonda District Railway Station
तिहरे हत्याकांड में शुक्रवार को अपर पुलिस महानिदेशक ग्राउंड जीरों पर

कोतवाली क्षेत्र के इमलिया गुरदयाल में बुधवार को हुए तिहरे हत्याकांड में शुक्रवार को अपर पुलिस महानिदेशक ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। पुलिस की अभी तक की गई कार्रवाई और आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर गहन समीक्षा की। एडीजी ने डीआईजी द्वारा आरोपित पर घोषित किए गए 50 हजार रुपये के इनाम को बढ़ाकर एक लाख कर दिया है।
रेलवे गैंगमैन ने की हत्या

एडीजी ने प्रेसवार्ता कर यह जानकारी देते हुए बताया कि आरोपित अशोक मूल रूप से उन्नाव जिले के बीघापुर थाना क्षेत्र स्थित धानी गांव खेड़ा निवासी हैं। वह गोण्डा जनपद में रेलवे गैंगमैन के पद पर तैनात हैं। उसका उसी क्षेत्र की रहने वाली लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह लड़की से जबरदस्ती शादी करना चाहता था, जबकि लड़की के माता-पिता उसकी शादी कही और करना चाहते थे। जब अशोक को इस बात की जानकारी हुई तो उसने इस घटना को अंजाम दे डाला।
पुलिस अब तक नहीं खोज पाई

एडीजी ने बताया कि आरोपित अभी तक पुलिस की गिरफ्त से दूर है उसकी गिरफ्तारी के लिए कुल 12 पुलिस की टीमों को लगाया गया है। आज चार टीमों की बढ़ोत्तरी की है। पुलिस द्वारा पूरे देश में सूचना व फोटो प्रसारित किया जा रहा है। हत्यारोपित की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस जुटी हुई है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: परम विशिष्ट सेवा मेडल के बाद नीरज चोपड़ा को पद्मश्री, देवेंद्र झाझरिया को पद्म भूषणRepublic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीAloe Vera Juice: खाली पेट एलोवेरा जूस पीने से मिलते हैं गजब के फायदेगणतंत्र दिवस और स्वतंत्रता दिवस पर झंडा फहराने में क्या है अंतर, जानिए इसके बारे मेंRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस परेड में हरियाणा की झांकी का हिस्सा रहेंगे, स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.