scriptगुरुद्वारा में फायरिंग, बाबा अमृतपाल सिंह समेत तीन जनों की मौत | firing in gurudwara, three person died | Patrika News

गुरुद्वारा में फायरिंग, बाबा अमृतपाल सिंह समेत तीन जनों की मौत

locationश्री गंगानगरPublished: Oct 20, 2016 11:24:00 am

पंजाब के मुक्तसर जिले के गांव मल्लन स्थित रामसर गुरुद्वारा विवाद में बुधवार को फायरिंग हुई, इसमें गोलूवाला स्थित गुरुद्वारा महताबगढ़ के मुख्य सेवादार बाबा अमृतपाल सिंह समेत तीन जनों की मौत हो गई।

firing in gurudwara, three person died

firing in gurudwara, three person died

श्रीगंगानगर. 

पंजाब के मुक्तसर जिले के गांव मल्लन स्थित रामसर गुरुद्वारा विवाद में बुधवार को फायरिंग हुई, इसमें गोलूवाला स्थित गुरुद्वारा महताबगढ़ के मुख्य सेवादार बाबा अमृतपाल सिंह समेत तीन जनों की मौत हो गई। रामसर गुरुद्वारे के सेवादार नायब सिंह और उसका पोता बलजिन्द्रसिंह और बाबा अमृतपाल सिंह सहित तीनों के शवों को गिदड़बाहा सिविल हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं। 
बाबा दीप सिंह गुरुद्वारे के मुख्य सेवादार तेजेन्द्रपाल सिंह टिम्मा ने बताया कि इस हमले में श्रीगंगानगर और हनुमानगढ़ जिलों के तीन युवक भी चपेट में आ गए, इन तीनों को भी गोलियां लगी है। 
टिम्मा ने बताया कि घायलों में हनुमानगढ़ जिले के गांव खरलियां निवासी निर्मलसिंह खरलियां, गोलूवाला क्षेत्र गांव जालकी निवासी सोनू और गोलूवाला निवासी हरप्रीत सिंह को मुक्तसर जिला सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इन तीनों की हालत गंभीर बनी हुई है। मृतक बाबा अमृपाल सिंह और बाबा नायबसिंह आपस में रिश्तेदार है। इस कारण नायबसिंह के बुलावे पर बाबा अमृतपाल सिंह अपने साथियों के साथ मंगलवार को पंजाब गए थे। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो