scriptपत्नी को आग के हवाले कर पति ने बेटे से कहा मैं मासी-नानी को लेकर आ रहा हूं और हो गया फरार | Husband sets his wife aflame in Gonda | Patrika News

पत्नी को आग के हवाले कर पति ने बेटे से कहा मैं मासी-नानी को लेकर आ रहा हूं और हो गया फरार

locationगोंडाPublished: Jan 10, 2018 05:17:56 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

बेटे ने कहा जब मैं पानी पीने आया तो देखा मेरी मम्मी जल रही हैं, मेरे पाप ने मम्मी को आग लगा दिया है.

Wife in Flame

Wife in Flame

गोण्‍डा. गोण्डा में हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है जिसमें एक पति ने अपनी पत्नी को जिंदा जला दिया और वहां से फरार हो गया। पति अपने बेटे को यह कहते हुए घर से निकला था कि वह मासी और नानी को लेकर आ रहा है, लेकिन वह दोबारा नहीं आया और अपनी पत्नी को तड़प-तड़कपर मरने के लिए छोड़ गया।
मामला थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के PSC गेट नंबर 3 का है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी को जला दिया और फिर छत पर जाकर टंकी में से पानी डालकर उसको बुझाने का प्रयास करने लगा। बगल में खेल रहे बच्चे को जब प्यास लगी तब वह घर आया और उसने देखा कि उसकी मम्मी पूरी तरीके से जल रही है। यह देख वह जोर-जोर से शोर मचाने लगा, लेकिन उसकी मां पूरी तरह जल गई थी। वहीं पति नीचे उतर कर आया और अपने बच्चे को बताया कि बेटा तुम यहीं रुको, मैं मौसी और नानी को लेकर आता हूं। इतने में वह मौका देख कर फरार हो गया।
आनन-फानन में आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से तहरीर लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, हालांकि बच्चे हर्ष पांडे ने बताया की 2 दिन पहले मम्मी पापा में झगड़ा हुआ था और वह घर में खाना नहीं खा रहे थे। इसी को लेकर यह पूरा विवाद हुआ और पति ने अपनी पत्नी को आग के हवाले कर दिया। वहीं इस पूरे मामले पर सीओ सदर भरत लाल का कहना है कि पति ने अपनी पत्नी को जला दिया है। इसका पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं फरार पति की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। जल्द ही उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो