scriptप्रेम प्रसंग में हुई युवक की हत्या, बाग में आम के पेड़ से लटकता मिला शव, जांच में जुटी पुलिस | In love case murder of man, death body found in mango's garden | Patrika News

प्रेम प्रसंग में हुई युवक की हत्या, बाग में आम के पेड़ से लटकता मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

locationगोंडाPublished: Jun 28, 2022 02:17:18 pm

Submitted by:

Mahendra Tiwari

गोंडा सोमवार सुबह घर से निकला युवक का शव मंगलवार को गांव के दक्षिण बाग में आम के पेड़ पर रस्सी से लटकता मिला। जिससे गांव में हड़कंप मच गया है। परिजनों ने प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त करते हुए पुलिस को सूचना दी है। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।

screenshot_20220628-141434_whatsapp.jpg
जिले के कौड़िया थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत रामापुर के मजरा बनकटी के निवासी शेषधर तिवारी का 19 वर्षीय पुत्र सुशील कुमार तिवारी सोमवार सुबह करीब 11 बजे अपने घर से मोटरसाइकिल से कौड़िया बाजार के लिए निकला था। परिजनों ने करीब 2 बजे उसको फोन किया तो उसकी मोबाइल बंद थी। शाम करीब 6 बजे परिजनों की मोबाइल पर एक फोन आया जिस पर बताया गया कि उसके बेटे से हरखापुर के कुछ लड़को से झगड़ा हो गया है। वह लोग उसे पकड़ ले गए। फोन को परिजनों ने हल्के में लेते हुए देर शाम तक युवक के घर आने का इंतजार किया। युवक के घर न आने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू किया लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। मंगलवार सुबह गांव से थोड़ी दूर आम के बाग में युवक का शव आम के पेड़ में रस्सी से लटका दिखा। इसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक सुशील कुमार तिवारी अपने पिता व दो भाइयों के साथ जीविकोपार्जन के लिए दिल्ली में काम करता था।अभी कुछ दिन पहले ही अपने ग्राम प्रधान के यहां शादी में शामिल होने के लिए दिल्ली से आया था। उसके दो भाई व पिता दिल्ली में ही है। बेटे के मौत की खबर सुनते ही वह फोन पर ही रोने लगे और घटना के बारे में परिजनों से पूछ कर दिल्ली से चल पड़े। घर पर मौजूद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। मौके पर थानाध्यक्ष क्षेत्राधिकारी कर्नलगंज मुन्ना उपाध्याय, डाग स्क्वायड एवं फॉरेंसिक टीम जांच पड़ताल कर रही है। मृतक सुशील कुमार तिवारी के चाचा संतोष कुमार तिवारी ने बताया कि बताया कि हरखापुर की एक लड़की के फोन पर घर से निकला था और दोपहर तक उसका फोन चालू था बाद में बंद हो गया। मृतक का मोबाइल व मोटरसाइकिल दोनों अभी बरामद नहीं हुई है। इस संबंध में थानाध्यक्ष कौड़िया मदन लाल गौतम ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु के कारणों का पता चल सकेगा। घटना की सभी पहलुओं पर बारीकी से जांच की जा रही है। आरोपी लड़की व उससे जुड़े लोगों की भी जांच व पड़ताल की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो