scriptमासूम बच्चे की हत्या, शव को फेंका गन्ने के खेत में जांच में जुटी पुलिस | Innocent boy murder in Gonda | Patrika News

मासूम बच्चे की हत्या, शव को फेंका गन्ने के खेत में जांच में जुटी पुलिस

locationगोंडाPublished: Nov 23, 2021 06:52:35 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

गोण्डा 10 वर्षीय मासूम बच्चे शव गन्ने के खेत में मिलने से पूरे गांव में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों द्वारा पुलिस को सूचना देते हुए परिजनों को सूचना दी गई मौके पर पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। घटनास्थल पर क्षेत्राधिकारी फॉरेंसिक व डॉग स्क्वायर टीम घटना की बारीकी से छानबीन कर रही है।

co_munna_updheya_10.jpeg

,,,,


परसपुर थाना के गांव उल्टहवा माझा पंडित पुरवा निवासी राजेंद्र यादव का 10 वर्षीय पुत्र दीपांशु सोमवार की शाम घर से पसका बाजार दुकान के लिए निकला था। देर शाम तक वापस ना होने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू की लेकिन बच्चे का कोई पता नहीं चल सका। मंगलवार को खेत गए ग्रामीणों ने बच्चे का शव एक गन्ने के खेत में पड़ा देखा। बच्चे का शव मिलने की सूचना गांव पर पहुंचते ही आसपास के लोग भारी संख्या में घटनास्थल पहुंच गए। परिजनों के मुताबिक बच्चे की हत्या कर शव को गन्ने के खेत में फेंका गया है। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी मुन्ना उपाध्याय ने बताया कि मंगलवार को सूचना मिली कि परसपुर थाना के गांव उल्टाहवा माझा पंडित पुरवा गन्ने के खेत में एक बच्चे का शव मिला है। पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी मिली है कि यह बच्चा सोमवार की शाम अपने घर से पसका स्थित दुकान के लिए निकला था। स्थानीय फील्ड यूनिट के अलावा डॉग स्क्वायड व अन्य टीमें पूरे प्रकरण की जांच कर रहे पुलिस अन्य विधिक कार्यवाही कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो