scriptमासूम बच्ची की हत्या, बाग में मिला शव कई जगह खून के निशान, मध्य प्रदेश से तो नहीं जुड़े हत्या के तार | Patrika News
गोंडा

मासूम बच्ची की हत्या, बाग में मिला शव कई जगह खून के निशान, मध्य प्रदेश से तो नहीं जुड़े हत्या के तार

गोंडा जिले के कटरा रेलवे स्टेशन के समीप बाग में एक 5 वर्षीय मासूम बच्ची का शव पाया गया है। आसपास लगे पेड़ों की जड़ों पर खून के धब्बे मिले। बाग में मध्य प्रदेश के दतिया का पता लिखा एक राशन कार्ड मिला है।

गोंडाJun 22, 2024 / 05:42 pm

Mahendra Tiwari

Gonda hindi news

मासूम बच्ची का शव देखने के लिए जुटी आसपास के लोगों की भीड़

एक 5 वर्षीय मासूम बच्ची का शव कटरा रेलवे स्टेशन के पास शनिवार को बाग में मिला है। बच्ची की हत्या कर शव फेके जाने की आशंका जताई जा रही है। सूचना पर पहुंची रेलवे और स्थानीय पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
गोंडा जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र के कटरा रेलवे स्टेशन के बगल बाग में एक 5 वर्षीय मासूम बच्ची का शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही आसपास के लोग भारी संख्या में मौके पर पहुंच गए। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद जीआरपी पुलिस और नवाबगंज पुलिस मौके पर पहुंच गई। आसपास के लोगों से शव की पहचान कराई गई। लेकिन स्थानीय लोग शव की शिनाख्त नहीं कर पाए। कुछ लोगों ने बताया कि शुक्रवार की शाम एक अज्ञात साधु के भेष में युवक लड़की को लेकर घूम रहा था। लोगों ने उससे पूछताछ किया। उसका वीडियो भी बनाया। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। लोगों के पूछने पर उसने बताया कि इसकी मां किसी के साथ भाग गई है। इसलिए वह बेटी को अपने साथ रख रहा है। युवक ने बताया कि वह उसकी बेटी है। बाग में कई पेड़ों की जड़ों पर खून के निशान पाए गए हैं। जिससे आशंका व्यक्त की जा रही है। कि कही मासूम की पटक कर हत्या तो नहीं की गई है। जांच के दौरान बाग में एक राशन कार्ड मिला है। जिसमें दतिया मध्य प्रदेश का पता दर्ज है। अपर पुलिस अधीक्षक राधेश्याम राय ने बताया कि आज सुबह करीब 9 बजे नवाबगंज पुलिस को सूचना मिली कि कटरा रेलवे स्टेशन के पास बाग में एक मासूम बच्ची का शव पड़ा हुआ है। इस सूचना पर नवाबगंज पुलिस और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल किया। फील्ड यूनिट और फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन किया है। आसपास के लोगों से पूछताछ की गई तो पता चला कि कल शाम यह बच्ची एक संदिग्ध व्यक्ति गोद मे लिए घूम रहा था। लोगों ने उससे पूछताछ किया तो उसने बताया बताया कि यह मेरी बेटी है। बेटी से जब पूछा गया तो उसने भी बताया कि यह मेरे पापा हैं। घटनास्थल से कुछ प्रमाण मिले हैं। जिसमें मध्य प्रदेश दतिया का पता लिखा है। इसके लिए चार टीमों का गठन किया गया है। अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News/ Gonda / मासूम बच्ची की हत्या, बाग में मिला शव कई जगह खून के निशान, मध्य प्रदेश से तो नहीं जुड़े हत्या के तार

ट्रेंडिंग वीडियो