scriptकल्बे जव्वाद बोले- आजम और वसीम का रिश्ता दाऊद से | Kable Jawad said Azam and Wasim have connection with Dawood | Patrika News

कल्बे जव्वाद बोले- आजम और वसीम का रिश्ता दाऊद से

locationगोंडाPublished: Jan 21, 2018 06:20:58 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

मोदी और योगी की कि तारीफ। राम मंदिर पर भी रखी अपनी बात।
 

Kable Jawad

Kable Jawad

गोंडा. शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जव्वाद ने बड़ा बयान दिया है। रविवार को यहां आए कल्बे जव्वाद ने कहा कि वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी समाजवादी पार्टी के नेता आजम खां की शह पर कूद रहे हैं। उन्होंने कहा कि आजम के इसारे पर ही वसीम रिजवी की सीबीसीआईडी जांच रोकी गई थी। उन्होंने आरोप लगाया कि इन दोनों के तार अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से भी जुड़े हैं। उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार, यूपी की योगी सरकार और राम मंदिर पर बेबाकी के साथ जवाब दिया।

अपने देश के प्रति वफादार होते हैं

कल्बे जव्वाद ने कहा कि भारत के मदरसों में पढऩे वाले बच्चे अपने देश के प्रति वफादार होते हैं और उन मदरसों पर उंगली उठाने वाला वसीम रिजवी एक आतंकवादी की ही तरह है।
रविवार को यहां एक कार्यक्रम में भाग लेने यहां आए शिया धर्मगुरु मौलाना जव्वाद ने कहा कि मदरसों के बारे में पीएम नरेंद्र मोदी व यूपी की सरकार को आवाज उठानी चाहिए थी, लेकिन वो नहीं बोले। उन्होंने कहा कि अपने आपको मीडिया में सुर्खियों में रखने के लिए वसीम रिजवी, आजम की सह शह पर बड़बोले बोल बोल रहे हैं। उन्होंने मोदी और योगी में बेहतर के सवाल पर कहा कि दोनों ही सरकार बेहतर और एक जैसी हैं। दोनों में कोई अंतर नहीं है।

शिया व सुन्नी कतई नहीं बंटेंगे

वहीं राम मंदिर के सवाल पर चुप्पी साधते हुए बोले कि इस मामले में सुप्रीम कोर्ट का जो फैसला होगा उसे सभी मुसलमान सम्मान के साथ स्वीकार करेंगे। उन्होंने कहा कि वसीम रिजवी के अयोध्या में राम मंदिर बनाने के कथन से शिया व सुन्नी कतई नहीं बंटेंगे। हाईकोर्ट के धार्मिक स्थलों पर लाउडस्पीकर के मसले पर उन्होंने कहा कि सभी को कोर्ट का सम्मान करना है और परमिशन लेकर उसकी धमी गति से प्रयोग करें। मस्जिदों में फज्र की आजान के समय उतना आवाज रखें जिससे की अगल-बगल के लोग सुन लें।

ट्रेंडिंग वीडियो