नाबालिग छात्रा का अपहरण कर दबंग 20 दिनों तक करते रहे दुराचार, मामला दर्ज कर प्रशासन ने शुरू की कार्रवाई

महिला व बालिकाओं की सुरक्षा को लेकर शासन प्रशासन द्वारा किए जा रहे दावे फेल होते नजर आ रहे हैं।

By: Neeraj Patel

Published: 06 Jan 2020, 09:33 PM IST

गोंडा. महिला व बालिकाओं की सुरक्षा को लेकर शासन प्रशासन द्वारा किए जा रहे दावे फेल होते नजर आ रहे हैं। बता दें कि दबंगों द्वारा एक नाबालिग छात्रा का अपहरण कर दूसरे राज्य में ले जाकर 20 दिनों तक उसके साथ दुराचार करते रहे, उसके बाद वहां से लाकर उसके घर के थोड़ी दूर पर छोड़ कर चले गए। पीड़िता व उसके परिजन 3 दिनों तक नगर कोतवाली का चक्कर लगाते रहे, तब जाकर अपनी मित्र पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की।

जानिए क्या है पूरा मामला

प्रकरण नगर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा है यहां की निवासिनी तथा एक माध्यमिक विद्यालय की नाबालिग छात्रा अपने घर से शौच के लिए निकली थी आरोप है कि पहले से घात लगाए बैठे दबंगों ने उसे जबरन कार में खींच कर बैठा लिया और फिर वहां से दिल्ली ले गए 20 दिनों तक जबरन उसके साथ दुराचार किया गांव वापस पहुंचने पर पीड़िता ने सारी बात अपने परिजनों को बताई। परिजन व पीड़िता 3 दिनों तक नगर कोतवाली का चक्कर लगाते रहे तब जाकर प्राथमिकी दर्ज हुई। अब दबंग सुलह समझौता के लिए तरह-तरह का हथकंडा अपना रहे हैं।

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार ने बताया कि एक लड़की और एक लड़का दोनों अपने घर से बाहर चले गए थे। दोनों नाबालिग है यह दोनों करीब 20 दिनों तक बाहर कहीं रहे हैं। लड़की ने खुद थाने आकर तहरीर दी है उसकी तहरीर पर अपहरण सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। आगे उसका मेडिकल परीक्षण कराया जाएगा तथा न्यायालय के समक्ष उसका बयान भी दर्ज होगा। इसके बाद विवेचनात्मक साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned