scriptपत्नी को विदा कराने आये पति ने सास-ससुर कर दिया ऐसा हाल, पुलिस ने दामाद को किया गिरफ्तार | man killed his father in law in gonda crime news | Patrika News

पत्नी को विदा कराने आये पति ने सास-ससुर कर दिया ऐसा हाल, पुलिस ने दामाद को किया गिरफ्तार

locationगोंडाPublished: Jan 01, 2019 05:09:28 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

डा पुलिस ने आरोपी दामाद को किया गिरफ्तार…

 gonda crime news

पत्नी को विदा कराने आये पति ने सास-ससुर कर दिया ऐसा हाल, पुलिस ने दामाद को किया गिरफ्तार

गोण्डा. जिले के एक गांव में पत्नी की विदाई के विवाद में दामाद ऐसा भड़का कि पास रखे गंडासे से ससुर पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। अपने पति को बचाने सास आई की भी दामाद ने लहूलुहान कर दिया। इतना ही नहीं बचाने आये सा ले को भी दौड़ा लिया, जिसने पड़ोसी के घर में छिप कर जान बचाई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को सामुदायिक केंद्र पहुचाया, ससुर की मौत हो गयी और सास को गम्भीर अवस्था में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है। पुलिस ने मौके से दामाद को गिरफ्तार कर लिया है।
मंगलवार को तड़के दामाद ने ससुर को गड़ासे से मार कर मौत के घाट उतार दिया। बीच-बचाव कर रही सास गम्भीर रूप से घायल हो गयी, जिसका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। अपर पुलिस अधीक्षक ह्रदेश कुमार ने मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया।
क्या है पूरा मामला
मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचपुती जगतापुर के मजरे गंगा राम डीहवा गांव में तड़के सोमई कश्यप (उम्र 55 वर्ष) के दमाद पप्पू कश्यप पुत्र राम किशन कश्यप निवासी मछली गांव नानकार के मजरे बुझावन पुरवा कोतवाली मनकापुर से पत्नी की विदाई को लेकर कहासुनी हो गयी। आरोपी दामाद ने गड़ासे से ससुर पर ताबड़तोड़ हमले किये। बीच-बचाव करने आयी सास कुमारी देवी को भी गड़ासे से मारकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया। इस दौरान अरोपी के छोटे सा ले ने पड़ोसी के यहां भागकर अपनी जान बचायी। ग्रामीणों के सहयोग से आनन-फानन में सीएचसी लाया गया, जहां गम्भीर दशा में घायल कुमारी देवी का चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रेफर दिया। मृतक के भाई जग्गू कश्यप की तहरीर पर पुलिस ने पप्पू कश्यप के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी के जेल भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो