2019 चुनाव से पहले मायावती एक्शन मोड में, इस नेता को किया बसपा से निष्कासित

2019 चुनाव से पहले मायावती एक्शन मोड में, इस नेता को किया बसपा से निष्कासित

Abhishek Gupta | Publish: Mar, 17 2019 08:49:39 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

चुनाव से पूर्व बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती अपनी पार्टी की छवि को धूमिल करने वालों के खिलाफ सख्त तेवर अख्तियार करते हुए उन्हें सीधे बाहर का रास्ता दिखा रही हैं।

गोण्डा. चुनाव से पूर्व बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती अपनी पार्टी की छवि को धूमिल करने वालों के खिलाफ सख्त तेवर अख्तियार करते हुए उन्हें सीधे बाहर का रास्ता दिखा रही हैं। इसी कड़ी में रविवार को उन्होंने बसपा नेता संतोष तिवारी को पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त होने के चलते बसपा से निष्कासित कर दिया गया है। बसपा जिलाध्यक्ष तिलकराम भारती ने एक बयान पर इसकी जानकारी दी।

ये भी पढ़ें- यूपी से राज्यसभा सांसद रहे गोवा के मुख्यमंत्री का हुआ निधन, अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान

संतोष तिवारी ने 2017 विधानसभा का चुनाव बसपा से करनैलगंज सीट से लड़ा था, हालांकि उन्हें इसमें हार का सामना करना पड़ा था। वहीं इस बार के लोकसभा चुनाव में कैसरगंज लोकसभा सीट से उनकी दावेदारी मानी जा रही थी। सपा से गठबंधन होने पर कैसरगंज की सीट बसपा के खाते में आने के बाद संतोष का नाम पक्का माना जा रहा।

ये भी पढ़ें- अपर्णा यादव के टिकट को लेकर आखिरकार अखिलेश यादव ने तोड़ दी चुप्पी, दिया बड़ा बयान

हाल ही में इनको भी किया गया निष्कासित-

इससे पहले बीते सप्ताह कालपी के पूर्व विधायक छोटे सिंह चौहान को अनुशासनहीनता और गुटबाजी के आरोप में पार्टी से निष्कासित कर दिया था। वहीं फरवरी में बिजनौर में पूर्व विधायक रुचिवीरा को भी पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने के आरोप बसपा से निष्कासित कर दिया गया था।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned