scriptनवविवाहिता ने पति को ऐसा चकमा दिया कि वह हाथ मलता रह गया, प्रेमी संग कार में बैठकर हुई फरार, वाकया जानकर रह जाएंगे दंग | New married girl make foolish to her husband, run away with boyfriend | Patrika News

नवविवाहिता ने पति को ऐसा चकमा दिया कि वह हाथ मलता रह गया, प्रेमी संग कार में बैठकर हुई फरार, वाकया जानकर रह जाएंगे दंग

locationगोंडाPublished: May 18, 2022 11:45:48 am

Submitted by:

Mahendra Tiwari

गोंडा एक नवविवाहिता पति को चकमा देकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई है। पीड़ित पति ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्यवाई की मांग की है। पति का आरोप है उनकी पत्नी जेवर व नगदी लेकर फरार हुई है।

img-20220518-wa0000.jpg
पति के साथ रिस्तेदारी से वापस घर आ रही नवविवाहिता नगदी व जेवर लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गई। पीड़ित पति ने कोतवाली में तहरीर दिया है। प्रकरण कोतवाली करनैलगंज अंतर्गत ग्राम बसेहिया डीहा से जुड़ा है। यहां के निवासी एक व्यक्ति ने कोतवाली में तहरीर दिया है। जिसमे कहा गया है कि उसकी शादी बीते 3 मई को बहराइच जिले के थाना हुजूरपुर अंतर्गत एक गांव में हुई थी। शादी में ही उसकी पत्नी विदा होकर उसके घर आई और तीसरे दिन अपने चाचा के साथ मायके चली गई। बीते 12 मई को वह अपने ससुराल गया और अपनी पत्नी को विदा कराकर पुनः अपने घर ले आया। इसी बीच उसके फूफा के यहां मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ। जिसमें शामिल होने के लिये वह मुकेश के ऊपर दबाव बनाने लगी। बीते 13 मई को विवश होकर वह अपनी पत्नी को लेकर कोतवाली करनैलगंज के ग्राम मनिहारी गया। जहां कार्यक्रम सम्पन्न होने के बाद वह बाइक पर बैठाकर अपने वापस आ रहा था। पीड़ित ने बताया कि वह बाबागंज चौराहे के पास पहुंचा ही था कि उसकी पत्नी ने प्यास लगने का बहाना बताकर उसे पानी लाने भेज दिया और खुद अपने प्रेमी के साथ कार में बैठकर शादी के जेवर व नगदी लेकर फरार हो गई। पीड़ित मुकेश ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की है। कोतवाल सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि प्रकरण संज्ञान में है। मामले की जांच की गई। महिला बालिग है ऐसे में पीड़ित मुकेश को न्यायालय पर वाद प्रस्तुत करने की सलाह दी गई है। पीड़ित पति ने बताया कि उसे विश्वास नहीं था कि उसकी पत्नी उसे इतना बड़ा धोखा देगी। कारण कुछ भी हो लेकिन नवविवाहिता को प्रेम का ऐसा भूत सवार हुआ कि उसने पति-पत्नी के संबंधों को तार-तार करते हुए जाते-जाते पति को बड़ा दर्द दे गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो