scriptखेत में घास काटने गए बुजुर्ग दंपत्ति पर टूट कर गिरा हाईटेंशन तार पति की मौत पत्नी घायल | Old husband wife died by current | Patrika News

खेत में घास काटने गए बुजुर्ग दंपत्ति पर टूट कर गिरा हाईटेंशन तार पति की मौत पत्नी घायल

locationगोंडाPublished: Jun 28, 2022 04:54:09 pm

Submitted by:

Mahendra Tiwari

गोंडा मवेशियों के लिए खेत में चारा काटने गए दंपत्ति पर हाईटेंशन लाइन का तार टूट कर गिरने से पति पत्नी झुलस गए इस घटना में पति की मौके पर मौत हो गई है। जबकि पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

img-20220602-wa0000.jpg
मंगलवार को अपने घर से बुजुर्ग दंपत्ति पशुओं के लिए चारा काटने खेत में गए थे। खेत के ऊपर से गुजर रहे हाईटेंशन तार अचानक टूट कर बुजुर्ग दंपति पर गिर पड़ा। इस घटना में बुजुर्ग की मौके पर मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से झुलस गई पत्नी को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां पर चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। सूचना गांव पर पहुंचते ही गांव में हड़कंप मच गया। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। गंभीर रूप से झुलस गई पत्नी की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है।
इटियाथोक थाना क्षेत्र के गांव चमनढार में मवेशियों के लिए घास काटने गए 62 वर्षीय बुजुर्ग के ऊपर 11 हजार लाइन का तार अचानक टूट कर गिर गया। जिससे करंट के चपेट में आने से उसकी की मौैत हो गई।पास में मौजूद पत्नी मालती देवी भी बुरी तरह झुलस गईं।घटना की सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंच गए। आनन-फानन में बुजुर्ग दंपत्ति को सीएससी लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। गांव निवासी मजदूर संतराम (62) पुत्र मिश्रीलाल रोज की तरह मंगलवार की सुबह पत्नी मालती देवी (58) के साथ खेत में मवेशियों के लिए घास काटने गए थे। उसी समय खेत के ऊपर से गुजर रहे 11हजार विद्युत लाइन का तार टूट कर गिर गया। जिसके चपेट में पति-पत्नी दोनो आ गए। इससे संतराम की मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जबकि मालती देवी बुरी तरह झुलस गई। ग्राम प्रधान सगीर खां ने बताया,कि घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है। इस संबंध में थानाध्यक्ष इटियाथोक करुणाकर पांडे ने बताया सूचना मिलते ही मौके पर गए थे। करंट की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत हो गई है। पत्नी गंभीर रूप से झुलस गई थी जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो