100 डायल को गलत सूचना देना पड़ा मंहगा

100 डायल को गलत सूचना देना पड़ा मंहगा
Dial 100

Abhishek Gupta | Updated: 15 Jan 2017, 09:41:00 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

 किसी भी घटना पर त्वरित कार्यवाही के लिए बनायी गई डायल 100 सुविधा पर डबल मर्डर की झूठी सूचना देना शिकायतकर्ता को उस समय मंहगा साबित हुआ।

गोंडा. किसी भी घटना पर त्वरित कार्यवाही के लिए बनायी गई डायल 100 सुविधा पर डबल मर्डर की झूठी सूचना देना शिकायतकर्ता को उस समय मंहगा साबित हुआ। जब इस खबर को सुनकर पूरे थाने की पुलिस मौके पर जा धमकी। लेकिन वहां औरतों के बीच मामूली कहा सुनी का मामला निकला। हलकान पुलिस कर्मी दोनों पक्षों को कोतवाली ले आए और एनसीआर दर्ज कर दिया।

मामला कोतवाली के मौजा चकरौत के अहिरन पुरवा का है। जहां मकान व जमीन को लेकर दो पक्षों में काफी दिनों से विवाद चल रहा था। रविवार की सुबह जब कोतवाली के सभी पुलिस कर्मी अपने दैनिक क्रियाओं से निवृत होकर नहा धो रहे थे तभी इसी समय 100 नम्बर के साथ-साथ कोतवाल के सीयूजी पर सूचना आई कि यहां दो लोगों की हत्या हो गयी है और लाश पड़ी हुई है। अगर पुलिस न पहुंची तो कुछ भी हो सकता है। फिर किया था जो जैसे था उसी हालत में वर्दी डालकर चकरौत की तरफ दौड़ लिया। 

100 नम्बर की गाड़ी के साथ थाने की दोनों गाड़िया भी हूटर बजाते हुई निकल पड़ी इतनी संख्या में पुलिस को जाते देख लोग किसी अनहोनी की आशंका से सशंकित हो उठे। परन्तु मौके पहंुचे पुलिस कर्मियों को जब डबल मर्डर के स्थान पर मामूली मारपीट का मामला मिला तो उनके गुस्से का ठिकाना न रहा। दोनों पक्षों को कोतवाली लाकर दोनों पर एनसीआर दर्ज किया गया है। कोतवाल हरी सिंह ने बताया कि औरतों को छोड़ कर अन्य सभी को उपजिलाधिकारी से रिमांड लेकर जेल भेजा जायेगा।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned