scriptशौच जा रही थी 16 साल की लड़की, अचानक सामने आ गया घात लगाये बैठा आरोपी और फिर उसने… | rape in wazirganj gonda up crime news | Patrika News

शौच जा रही थी 16 साल की लड़की, अचानक सामने आ गया घात लगाये बैठा आरोपी और फिर उसने…

locationगोंडाPublished: Feb 03, 2018 11:51:16 am

Submitted by:

Hariom Dwivedi

गोंडा जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र का मामला, जांच में जुटी पुलिस

gonda up crime news
गोण्डा. वजीरगंज थाना क्षेत्र में शौच गई नाबालिग लड़की (16 वर्ष) से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पहले से घात लगाये बैठे युवक ने पीड़िता को दबोच लिया और जबरन बलात्कार किया। पीड़ित परिवार ने थाने में आरोपी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई है। आरोपी युवक को हाल ही में पुलिस ने कच्ची शराब का धंधा करने के मामले में गिरफ्तार किया था।
मामला वजीरगंज थाना क्षेत्र में बंधवा के खटिकन पुरवा का है। पीड़ित परिवार ने आरोपी सोनू के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़िता के पिता ने रिपोर्ट में बताया कि जब उसकी 16 वर्षीय छात्रा बेटी शौच के लिये खेत जा रही थी तो पहले से घात लगाये युवक ने उसे खेत से सटे निर्माणाधीन नींव के पास खींच ले गया और जबरन मुंह काला किया। इतना ही नहीं जब रेप पीड़िता जाने लगी तो राज छिपाने हेतु उसे धमकाते हुए कहा कि ये बात अगर तुमने किसी को बताया तो तुम्हारे परिजनों को जान से मार देंगे। पीड़िता ने घर जाकर रोते हुए सारे प्रकरण को अपने पिता से रो रोकर पूरी दास्तान बताई। उसे सुन उनके परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गयी। प्रकरण को छात्रा के पिता ने वजीरगंज थाने में जाकर थानेदार से अवगत कराया। उसे लेकर पुलिस ने आरोपी पर रेप करने व जान से मारने की धमकी को लेकर विभिन्न धाराओं सहित पॉस्को एक्ट का मुकदमा दर्ज किया है। बहरहाल रेप के मामले की सच्चाई की जड़ कहां तक है, वो अभी वक़्त के पन्नों में कैद है। फिलहाल यहां विभिन्न चर्चाओं का बाजार गर्म है।
आरोपी के और भी हैं कई कारनामे
चर्चा है कि आरोपी कच्ची शराब का धंधा करता है। उसकी दुकान पर विगत कुछ दिन पहले 9 दिसंबर 2017 को आबकारी विभाग व पुलिस वालों ने छापा मारा तो उन्होंने अपनी गाड़ी को घनश्याम वर्मा के घर के सामने खड़ी कर दी, जिसे देख छापेमारी के बाद उक्त आरोपी ने घनश्याम वर्मा के घर चढ़ कर परिजनों की पिटाई की। इसमें उसकी 40 वर्षीय पत्नी कुसुम का हाथ टूट गया था।
क्या कहते हैं थानेदार
प्रकरण मे थाना अध्यक्ष विनोद कुमार सरोज का कहना है कि मामले में आरोपी पर पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके पीड़िता को चिकित्सीय परीक्षण हेतु भेजा गया है। चिकित्सीय परीक्षण के बाद मेडिकल में रिपोर्ट के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। फिरहाल आरोपी फरार है। शीघ्र ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो